छत्तीसगढ़

शादी से नहीं था खुश, पत्नी से छुटकारा पाने दोस्त से करवाया रेप

पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली यह घटना छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से सामने आयी है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी की अस्मत सिर्फ इसलिए लुटवा दी क्योंकि वह शादी से खुश नहीं था और वो अपनी पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था।

आरोपी पति ने अपने दोस्त की मदद से पहले तो अपनी बीवी की आबरू दोस्त से लुटवाई फिर 50 रुपए के स्टाम्प पर दस्तखत करा कर तलाक लिया और उन दोनों की शादी भी 50 रुपए के स्टाम्प पर करा दी।

पीड़िता व उसके परिजन को जब इस साजिश का पता चला तो वे एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे। पूरा मामला कवर्धा कोतवाली थाना क्षेत्र का है जहां पीड़िता ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में आरोपी पीड़िता के पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित महिला की शिकायत पर कवर्धा पुलिस ने धारा 376, 120, 34 के तहत आरोपी पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। आरोपी 19 वर्षीय सिंघनीपुरी का रहने वाला है। आरोपी पति और पीड़ित पत्नी के विवाह को सिर्फ एक महीने ही हुआ था।

बताया जा रहा है कि सामाजिक दवाब में आकर युवक ने शादी के लिए हामी भरी थी, जिस वजह से वो इस रिश्ते से खुश नहीं बल्कि नाराज़ था। फिर उसने अपने एक करीबी दोस्त राजनांदगांव निवासी के साथ मिलकर शादी से छुटकारा पाने के लिए की प्लानिंग की। बता दें कि विवाह के समय पीड़िता नाबालिग थी वहीं आरोपी पति की उम्र भी 19 वर्ष ही है।

|

Related Articles

Back to top button