छत्तीसगढ़

लापता युवती की हत्या के आरोप में CAF का जवान गिरफ्तार….हत्यारे के निशानदेही पर पुलिस को मिले प्रेमिका के अवशेष

छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर जिले के ग्राम तरहुल की युवती की हत्या के आरोप में पुलिस ने CAF के एक जवान को गिरफ्तार किया है। युवती के परिजनों ने दो माह पहले फरवरी में उसके गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जिसके बाद से ही पुलिस लगातार युवती को खोज रही थी इसी बीच पुलिस को पता चला युवती का किरन्दुल क्षेत्र में पदस्थ CAF के जवान से उसका प्रेमप्रसंग चल रहा था। अम्बिकापुर निवासी जवान से जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो जवान संतोषजनक जवाब देकर इधर उधर घुमा फिरा रहा था।

इसके जब पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार सख्ती के साथ फिर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह ​कबूल लिया। जवान की निशानदेही पर पुलिस ने पहले एक नदी के किनारे युवती की लाश की खोजबीन की पर वहां कुछ नहीं मिला। इसके बाद युवक ने अन्य जगह पर युवती की लाश को ठिकाने लगाने की बात कही।

इसके बाद पुलिस को आरोपी जवान द्वारा बताई गई दूसरी जगह से युवती की लाश के अवशेष मिले। पुलिस ने आरोपी जवान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। युवती की हत्या कर शव को अम्बिकापुर के ठाकुरपुर में दफनाया गया था। जिसके चलते अम्बिकापुर व भानूप्रतापपुर पुलिस मिलकर बॉडी की पंचनामा कर रही है

|

Related Articles

Back to top button