छत्तीसगढ़

राष्ट्र का सर्वांगीण विकास भाजपा के हाथों ही संभव, भाजपा के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शामिल हुए बृजमोहन अग्रवाल

जनता ने आज भारतीय जनता पार्टी के सशक्त नेतृत्व को स्वीकार करते हुए देश की बागडोर सौंपी है। उनका यही विश्वास भाजपा की ताकत है। जिसके दम पर हम राष्ट्र के विकास का काम कर पा रहे है।

रायपुर दक्षिण विधायक एवं पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने यह बात बलौदाबाजार में आयोजित भाजपा के सदस्यता अभियान कार्यक्रम के दौरान कही। यह कार्यक्रम जिला भाजपा कार्यालय में संपन्न हुआ।

इस अवसर पर बृजमोहन ने चल रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा भी की। कार्यकर्ताओं से उन्होंने अभियान के प्रगति की जानकारी ली और यह भी पूछा कि वे किस तरह से लोगों को भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इस सदस्यता अभियान को सर्व स्पर्शी बनाना है। समाज के हर वर्ग हर गांव, हर बस्ती में जाना है और लोगों को संगठन से जोड़ना है। जिस क्षेत्र पर हमें कम वोट मिले हैं उन क्षेत्रों में हमें विशेष रूप से जाना है और अपनी बात रखते हुए सदस्य बनाना है।

बृजमोहन ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार गांव,गरीब और किसानों के लिए विभिन्न योजनाओं के साथ काम कर रही है। उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर प्रदान करने की योजना हो,या प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत उन्हें घर प्रदान करने की योजना।

भाजपा सरकार के इस कार्य ने निश्चित रूप से गरीबों के जीवन में आमूलचूल परिवर्तन लाया है। उन्होंने कहा कि आज युवाओं का रुझान भारतीय जनता पार्टी की तरफ है, क्योंकि वे जानते हैं कि राष्ट्र का सर्वांगीण विकास भाजपा के हाथों ही संभव है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार ने युवाओं के लिए स्टार्टअप योजना, स्टैंड अप योजना की शुरुआत कर आगे बढ़ने के लिए मार्ग बनाया है। इसी प्रकार से कौशल विकास प्रशिक्षण देकर बेरोजगार युवाओं को रोजगार की दिशा में आगे बढ़ाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि जितने लोग सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए हैं सभी को भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने के लिए आग्रह करें। निश्चित ही वे सदस्य बनेंगे।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है। हम कार्यकर्ताओं का सौभाग्य है कि हम ऐसे संगठन से जुड़कर काम कर रहे हैं जो राष्ट्रवादी विचारधारा के साथ आगे बढ़ रहा है।

भाठापारा विधायक शिवरतन शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्वास के साथ विकास की राजनीति करती है। यही कारण है कि लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने प्रचंड मतो से भाजपा को जिताया है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रत्येक बूथ में 100 से 150 सदस्य बने ऐसा प्रयास होना चाहिए।

इस कार्यक्रम में छगन मूंदड़ा,जिला भाजपा अध्यक्ष सुरेंद्र टिकरिया, पूर्व विधायक सनम जांगड़े, योगेश चंद्राकर, चंद्रमणि वर्मा,अजय राव,सुभाष जालान आदि उपस्थित थे।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES