छत्तीसगढ़

रायपुर के आयुर्वेदिक कॉलेज में डॉक्टर और नर्सों के बीच विवाद, वीडियो हुवा वायरल

रायपुर के आयुर्वेदिक कॉलेज में डॉक्टर और नर्सों के बीच विवाद का एक अजीब वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक डॉक्टर बैठकर मूंगफली खाते दिख रहे हैं साथ ही एक नर्स फ़ोन पर किसी से इस वाकये की शिकायत कर रही है।

इस वीडियो में नर्स ने नाईट ड्यूटी के दौरान तैनात जूनियर डॉक्टर पर ये आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने मूंगफली लेकर केबिन के अंदर आये और ड्यूटी में मौजूद 2 स्टाफ नर्सो को ये आदेश दिया कि जब तक मूंगफली खत्म नहीं होती तब तक नर्स केबिन से बाहर नहीं जाएंगी।

तकरीबन 7 मिनट लंबे इस वीडियो में जहां एक डॉक्टर मूंगफली खाते दिख रहे हैं तो वहीं कुछ नर्सिंग स्टाफ भी दिखाई दे रही है। कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस मामले की जानकारी से इंकार किया है साथ ही विभाग के जरिए मामला सामने आने पर जांच के बाद कार्रवाई की बात कही।

जिस नर्स ने वीडियो बनाया है उसके अनुसार घटना गुरुवार रात की है और यह पहली घटना नहीं है जब आयुर्वेदिक कॉलेज में लगातार नर्सों को परेशान किया जा रहा है जिसकी शिकायत सभी नर्स मिलकर स्वास्थ्य मंत्री को करेंगी।

वायरल वीडियो

मामले में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने डॉक्टर के व्यवहार को अनुचित बताया गया है. उन्होंने कहा कि मामले में जांच के आदेश दे दिये गए हैं।

|

Related Articles

Back to top button