छत्तीसगढ़

राजधानी में दूसरे की जमीन को बेचा 21 लाख में, केस दर्ज

दूसरे की जमीन का 21 लाख में सौदा करने वाले प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एक आरोपी ने फर्जी पावर ऑफ अटॉर्नी बनाकर राजधानी रायपुर के एक व्यवसाई से जमीन का सौदा किया 10 साल में उसने दिल की पूरी रकम ले ली उसके बाद लगातार रजिस्ट्री के लिए घुमाने लगा।

व्यवसाई ने जमीन मालिक से संपर्क किया तब जाकर फर्जीवाड़ा सामने आया पुलिस के मुताबिक शिवानंद नगर के रहने वाले विजय माहेश्वरी की मुलाकात 2010 में सिविल लाइन में रहने वाले सतीश मिश्रा से हुई थी उसने बताया कि सिंघेश्वर में राजा महेंद्र बहादुर सिंह की 26 वर्ग फुट जमीन है राजा ने जमीन को बेचने के लिए उसको पावर ऑफ अटॉर्नी दे रखी है और वह जमीन को बेचना चाहता है।

व्यवसाई ने पहले जाकर जमीन देखी और उसके पेपर से मंगवाए और साथ ही जमीन का 21 लाख में सौदा तय हुआ आरोपी ने कई किश्तों में व्यवसाई से पैसे लिए उसके बाद रजिस्ट्री के लिए घुमाने लगा वह हर बार नया बहाना कर देता था तब व्यवसाई ने राजा परिवार से संपर्क किया तो राजा परिवार ने बताया कि वह अपनी जमीन नहीं भेजना चाहते हैं और उन्होंने किसी को भी पावर ऑफ अटॉर्नी नहीं दिए तब जाकर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

|

Related Articles

Back to top button