छत्तीसगढ़

महज संपत्ति के लिए माँ का घोट दिया गला और लाश को कर दिया दान….मानवता हुई शर्मसार

जिस मां ने उसे अपने बुढ़ापे का सहारा सोच कर पाला था, उसे क्या पता था कि एक दिन यही बड़ा होकर उसकी हत्या कर देगा। दरअसल ये सनसनीखेज मामला राजधानी रायपुर के पुरानी बस्ती थाना का है।

आरापी बेटे ने संपत्ति के लियेे अपनी ही मां की ही हत्या कर दी और हत्या की जानकारी दूसरों को न हो इसके लिये उसने उसके शव को दान कर दिया।

मानवता को शर्मसार करने वाली ये घटना प्रोफेसर कालोनी की है। यहा रह रही वृद्ध महिला हेमप्रभा कुछ दिनों से लापता थी। जिसकी सूचना कालोनी वालों ने पुलिस को दी। कालोनी वालों ने पुलिस को बताया कि महिला ने सुदीप बोस नाम के युवक को गोद लिया था। जो कभी कभी कालोनी में संदिग्ध अवस्था में दिखायी देता था।

शिकायत मिलने के बाद पुरानी बस्ती पुलिस ने आरोपी सुदीप को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। कढ़ाई से पूछने पर आरोपी ने कबूल किया कि उसी ने ही संपत्ति के लालच में अपनी मां की गला दबा कर हत्या की थी और पकड़े जाने के डर से शव को मेकाहारा में दान कर दिया था।

इस मामले का खुलासा करते हुये एड़िशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर, पुरानी बस्ती डीएसपी कृष्ण पटेल ने बताया कि….

मृतक वृद्ध महिला ने आरोपी सुदीप बोस को गोद लिया था। आरोपी आये दिन महिला संपत्ति के लिये मारता-पीटता था। आरोपी को गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई कर रही है।

|

Related Articles

Back to top button