छत्तीसगढ़

मंत्री कवासी लखमा बोले बैदूराम हारा हुआ मुर्गा जो नही जीत सकता

आज लोकसभा चुनाव का आखरी दिन है राजनैतिक पार्टियां प्रचार में दम-खम दिखा रही हैं इसी बीच सुकमा जिले में मंत्री कवासी लखमा भी गांव-गांव चुनाव प्रचार को लेकर दौरे पर हैं।

दौरे के बीच कवासी लखमा ने बस्तर भाजपा प्रत्याशी बैदुराम पर तंज कसते हुए कहा कि 2012 में बैदूराम इसी दीपक बैज से हारा हुआ मुर्गा है और हारा हुआ मुर्गा कभी नही जीतता ।

कोंटा ,एर्राबोर के बाद लखमा दोरनापाल पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोशीला स्वागत किया । इसके बाद लखमा ने सभा को सम्बोधित किया । मंत्री लखमा ने लोगों से कहा बीजेपी सिर्फ वादे करती है पर कांग्रेस निभाती है वहीं चना ,नमक बन्द होने के मुद्दे पर लखमा ने लोगो को आश्वासन दिया कि कोई चना,नमक बन्द नही होने देंगे हमारी सरकार 35 किलो चांवल तक सीमित नही जिस घर मे 8 सदस्य है उन्हें 70 किलो चांवल मिलेगा ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए लखमा बोले प्रधानमंत्री को शर्म नही लोगों को चौकीदार बनाते फिर रहे है चौकीदार का काम दरवाजा खोलना है ,रमन का दामाद बड़े घोटाले पर फरार है रमन वाकई चौकीदार है तो दामाद पुनित गुप्ता को रायपुर ढूंढकर लाएँ ।

कार्यक्रम में लोगों से लखमा ने दीपक बैज के लिए हिंदी व गोंडी में वोट मांगे । 2 बार विधायक चुनाव में कुछ वोट से पीछे रहे भाजपा नेता पदाम नंदा के बेटे समेत 30 से अधिक bjp व cpi कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का हाथ थामा ।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES