छत्तीसगढ़

फेसबुक पर कर रहा था लाइव सुसाइड अटेम्प्ट, पुलिस ने तत्काल बचाया

सरगुजा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवक द्वारा फेसबुक पर लाइव सुसाइड किए जाने मामला सामने आया है। अंबिकापुर के कोतवाली पुलिस को राजधानी रायपुर पुलिस से जानकारी मिली जिसके बाद आनन् फानन में कोतवाली पुलिस ने समय रहते मौके पर पहुंच युवक को सुरक्षित बचा लिया। बताया जा रहा है कि युवक आदतन नशे का आदी है और यह पहले भी इस तरह की घटनाएं कर चुका है।

जानकारी के मुताबिक अंबिकापुर के रहने वाले लकी चावला नाम के युवक ने अपने फेसबुक पर लाइव वीडियो अपडेट किया जिसमें युवक ब्लेड से अपने हाथ की नसें काटता दिख रहा था। ऐसे में रायपुर के एक शख्स ने इस वीडियो को देखा और तत्काल इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम रायपुर को दी।

सूचना मिलते ही रायपुर पुलिस कंट्रोल की टीम ने इसकी सूचना अंबिकापुर कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद तत्काल अंबिकापुर पुलिस हरकत में आ गई और लोकेशन के अनुसार युवक की तलाश तेज कर दी गई। फेसबुक पर लाइव सुसाइड अटेम्प कर रहा युवक लकी चावला है।

पुलिस ने तत्काल युवक को 112 की मदद से मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसका उपचार कराकर उसे सुरक्षित बचा लिया गया और घरवालों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कि युवक नशे का आदी है और लगातार इस तरह की घटनाएं करते रहता है।

इससे पहले भी कुछ इसी तरह की वीडियो उसने सोशल मीडिया पर वायरल किए थे। साथ ही साथ कई बार सुसाईड का प्रयास कर चुका है। ऐसे में पुलिस ने युवक के साथ उसके परिवार वालों को भी समझाईश दी और इस तरह की घटना नहीं करने की नसीहत देते हुए सोशल मीडिया के लाइव पोस्ट को भी डिलीट कराया।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES