छत्तीसगढ़

पुलिस कर्मी की लात घूंसों से नशेड़ियों ने जमकर की पिटाई, मामला दर्ज

जशपुर जिले में एक पुलिस के जवान को नसीहत देना महंगा पड़ गया. बताया जा रहा है कि जवान ने शराबियों को शराब पीने से मना किया इस पर नशेड़ी भड़क गए और जवान की बेदम पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक बड़ी मशक्कत के बाद जवान वहां से भागा और अपनी जान बचाई. पुलिस वाले ने थाने जाकर इस वारदात की शिकायत की जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

पत्थलगांव एसडीओपी कार्यालय में पदस्थ प्रताप नारायण सिदार एसडीओपी के रीडर है. बुधवार शाम बेटी के साथ अपने घर जा रहे थे. लेकिन रास्ते में उन्होंने देखा कि उनके खेत में कुछ शराबी जाम छलका रहे थे. यहां तक की शराब की बोतलों को वे लोग खेत में ही फेंक रहे थे।

इसी वजह से पुलिस के जवान ने शराबियों को खेत में शराब पीने से मना किया. इसके बाद शराब के नशे में चूर शराबियों ने पुलिस जवान को गाली देते हुए उसके साथ जमकर मारपीट की. जवान के मुताबिक शराबियों ने उन पर जमकर लात घूसे बरसाए।

इस दौरान पुलिसकर्मी की बेटी और अन्य लोगों ने बीच बचाव किया. बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए. फिलहाल घायल पुलिस जवान प्रताप नारायण सिदार ने पत्थलगांव थाने में इस वारदात की लिखित शिकायत की है. शिकायत के बाद पत्थलगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

|

Related Articles

Back to top button