देश विदेश

IND vs ENG 4th Test 2024 Day 3 Free Live Streaming: आज भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट का तीसरा दिन, यहां जानें कब- कहां और कैसे देखें लाइव मैच

[ad_1]

IND vs ENG 4th Test 2024 Day 3 Free Live Streaming: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में खेला जा रहा हैं. टीम इंडिया ने राजकोट में जीत दर्ज करने के बाद पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की लीड हासिल की. चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड 90 ओवर में सात विकेट खोकर 302 रन बना लिए हैं. जबकि दूसरे दिन इंग्लैंड की पारी 353 रनों पर सिमट गई.

जवाब में दूसरे दिन भारत ने 7 विकेट के नुकशान पर 219 रन बनाए. ऐसे में तीसरे दिन भारत के कितने रन बनाती है यह देखना खास होगा. आज तीसरे दिन का खेल सुबह 9:30 भारतीय समय पर शुरू होगा. टीम इंडिया और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के सभी मुकाबलों का लाइव टेलीकास्ट स्पोर्ट्स-18 और कलर्स कॉम्प्लेक्स चैनल्स पर उपलब्ध होगा. वहीं चौथे टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा एप और वेबसाइट पर देख सकेंगे.



[ad_2]
लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button