छत्तीसगढ़

नक्सलियों ने 4 वाहनों को फूंका, तेलांगना सीमा से सटे गोलापल्ली क्षेत्र में वारदात

नक्सलियों ने एक बार फिर रविवार को सड़क निर्माण कार्य में लगे वाहनों में आग लगा दी। इस बार नक्सलियों ने तेलांगना सीमा से सटे गोलापल्ली क्षेत्र में वारदात की है। इसके साथ ही वाहन चालकों से मारपीट भी की गई। बताया जा रहा है कि कुछ कर्मचारियों को नक्सली अपने साथ भी ले गए हैं, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

जानकारी के मुताबिक, गोलापल्ली से करीब 10 किमी दूर वेंजलवाही में बीजापुर की मेसर्स शिवशक्ति इंजीनियर वक्र्स कंपनी सड़क निर्माण के कार्य में लगी हुई थी। ये सड़क निर्माण कार्य बिना पुलिस सुरक्षा के चल रहा था। ये इलाका धुर नक्सल प्रभावित है।

बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने 8 वाहनों में आग लगाई है। इसमें दो ट्रैक्टर, दो हाईवा और 4 पोकलेन शामिल हैं। हालांकि पुलिस की ओर से अभी केवल 4 वाहनों में ही आगजनी की पुष्टि की गई है। वहीं एरिया डोमिनेशन के लिए निकली फोर्स के साथ मुठभेड़ की भी सूचना आ रही है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

बता दें कि जहां पर आगजनी की गई है, वह इलाका कोंटा से करीब 55 किमी दूर है। एएसपी शलभ सिन्हा ने 4 वाहनों में आगजनी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि फोर्स को मौके के लिए रवाना किया गया है। उसके लौटने के बाद ही विस्तृत जानकारी मिल सकेगी।

|

Related Articles

Back to top button