छत्तीसगढ़

दिव्य ज्योति राष्ट्रीय यूथ पार्लियामेंट के समापन समारोह में नितिन भंसाली ने देश हित मे युवाओं को राजनीति में अपने बहुमूल्य योगदान दिए जाने की अपील की

राजधानी के मयूर स्कूल में दो दिवसीय दिव्य ज्योति राष्ट्रीय यूथ पार्लियामेंट का आयोजन किया गया जिसमें प्रदेश और देश से लगभग 250 से अधिक छात्रों ने भाग लिया, आज कार्यक्रम के समापन अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पी.आई.एस.एफ़. चैयरमेन ओर कांग्रेस नेता नितिन भंसाली उपस्थित हुए, कार्यक्रम के समापन समारोह मे नितिन भंसाली ने देश के अलग अलग कोने से आए प्रतिभागियों को सम्बोधित किया और युवाओं को राजनीति मे जुड़कर सकारात्मक कार्य करने का आह्वान किया ।

इस सम्मेलन मे स्कूल और कालेज के छात्रों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह,पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्मृति ईरानी, शशि थरूर आदि की भूमिका निभाई और प्रदेश एवं देश के विषयों पर चर्चा करते हुए अपने विचार रखे.

नितिन भंसाली ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा की जीवन में कभी निराश नहीं होना, जहाँ कभी धूप आइ है वाह छाव भी आएगी । इसके साथ साथ उन्होंने युवा पीढ़ी मे बढ़ते आत्महत्या को एक राष्ट्रीय एवं गम्भीर विषय बताते हुएँ कहा की परिस्तिथियों से हार जाने वाला, निराश होने वाला युवा नहीं हो सकता । एक युवा क्रांति लाता है, बदलाव की पहल करता है और समाज को नेतृत्व प्रदान करता है

इस कार्यक्रम में अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति के अध्यक्ष दिनेश शर्मा, आयोजन समिति के अध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, अभिमन्यु सिंह आदी उपस्थित थे।

|

Related Articles

Back to top button