छत्तीसगढ़

दिनदहाड़े पेट्रोल डालकर जला दिया टॉकीज कर्मचारियों को, मुंगेली में दर्द विदारक घटना

दो पक्षो में चल रहे विवाद को शांत कराना टॉकीज के दो कर्मचारियों को महगा पड़ गया, अज्ञात बदमाशों ने रंजिश वश कर्मचारियों पर दिनदहाड़े पेट्रोल डालकर आग लगा दी।घटना में एक कर्मचारी की हालत नाज़ुक बताई जा रही है तो दूसरे को सामान्य बताया जा रहा है।

दरअसल पिछले कुछ दिनों से शहर के मनुराज टॉकीज में छत्तीसगढ़ी फ़िल्म हंस झन पगली फंस जाबे देखने लोगो की भारी भीड़ उमड़ रही है तो यही भीड़ विवादों का कारण भी बनते जा रही है जिसके चलते फ़िल्म के दर्शकों और यहाँ के कर्मचारियों के बीच लगातार झगड़े हो रहे है।

जानकारी के मुताबिक आज शाम मूवी देखने पहुंचे दो पक्षो में जमकर विवाद हुआ, विवाद बढ़ता देख टॉकीज के कर्मचारियों ने बीच बचाव करने की कोशिश की इसके बाद मामला शांत नही हुआ तो पुलिस बुलानी पड़ी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने झगड़े में शामिल कुछ लोगों को थाने ले जाकर समझाइश देकर छोड़ दिया, जिसके कुछ ही समय बाद कुछ अज्ञात बदमाशों ने मनुराज टॉकीज के दो कर्मचारियों पर पेट्रोल डालकर उनके ऊपर माचिस मार आग लगा दिया।

घटना में मैनेजर राजू की जहाँ गंभीर हालत में निजी अस्पताल में उपचार जारी है तो वही एक कर्मचारी की स्थिति सामान्य बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुए इस हमले से जहाँ इलाके में अफरा तफरी का माहौल है तो वही पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है हालांकि अभी पुलिस ने घटना के कारणों व आरोपियों के सम्बंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नही की है।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES