छत्तीसगढ़

छात्रा पर थी केयरटेकर की बुरी नजर, हॉस्टल से ले जाकर किया दुष्कर्म का प्रयास

न्यायधानी बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक हॉस्टल में रहने वाली 17 वर्षीय बीमार छात्रा से उसी के परिचित युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार दूसरे जिले में रहने वाली 17 वर्षीय एक छात्रा हॉस्टल में रहती है।

यह भी पढ़ें – बाप- बेटी का रिश्ता हुवा कलंकित, बाप ने बनाया बेटी को अपनी हवस का शिकार, जान से मारने की देता था धमकी

परिजनों ने तखतपुर में रहने वाले पुरुषोत्तम सोनी पिता रमेश सोनी (32 ) को छात्रा का केयर टेकर बताकर छात्रावास में उसका नाम लिखवाया था। रविवार रात छात्रा की तबीयत खराब होने पर हॉस्टल वालों ने पुरुषोत्तम को बताया कि छात्रा की तबीयत खराब है। वह हॉस्टल से छात्रा को लेकर सिविल थाना क्षेत्र के एक घर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें – अब सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक खुलेगी शराब दुकान

पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है। छात्रा के माता पिता ने भरोसे से छात्रा के देखभाल के लिए पुरुषोत्तम का नाम छात्रा के केयरटेकर के रूप में लिखवाया था लेकिन युवक की गन्दी नजऱ छात्रा पर शुरू से थी। तबीयत खऱाब होने पर उसे छात्रा को हॉस्टल से लेकर जाने का बहाना मिल गया और इसी का फायदा उठाते हुए पुरुषोत्तम ने छात्रा से जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाने की कोशिश की।

|

Related Articles

Back to top button