छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में BSC III की एक छात्रा ने फेल होने की वजह से की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बीएससी फाइनल ईयर की एक छात्रा ने परीक्षा में फेल होने के कारण चलती ट्रेन से कूदकर अपनी जान दे दी. दरअसल, दाे दिन पहले ही परीक्षा का रिजल्ट आया था।

जानकारी के मुताबिक छात्रा फेल होने को लेकर काफी परेशान रहने लगा थी। बता दें कि छात्रा ने यह कदम उठाने से पहले अपने घर पर एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था। सुसाइड नोट में छात्रा ने फेल होने को अपनी खुदकुशी का कारण बताया हैै।

जैसे ही परिजन के हाथ वो नोट लगा, वे उसे ढूंढते हुए बघेरा रेलवे फाटक पहुंचे, जहां ट्रैक के किनारे छात्रा का शव मिला। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई थी। मौके पर पहुंचकर पुलगांव पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना शुक्रवार सुबह करीब 9.30 बजे की है।

छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि, “मुझे लगा था कि मैं पास हो जाऊंगी लेकिन मैं फेल हो गई. मेरा पेपर तो ठीक गया था, लेकिन गणित का पेपर खराब चला गया था. क्योंकि क्वेश्चन पेपर ही खराब आया था. इसलिए मैं मरने जा रही हूं.”

फेल होना छात्रा को बर्दाश्त नहीं हो रहा था इसलिए उसने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। चाट-गुपचुप का ठेला लगाने वाले खुशबू के पिता व पूरा परिवार बेटी के इस कदम से सदमे में है।

|

Related Articles

Back to top button