छत्तीसगढ़

अवैध सम्बन्ध बनाना चाहता था जीजा, साली ने मना किया तो पेट्रोल डालकर लगा दी आग

रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना राजधानी रायपुर से आयी है जहां जीजा ने अपनी साली को पेट्रोल डालकर जिंदा जला डाला। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, घटना अभनपुर थाना के पलौद की है। जानकारी के मुताबिक आरोपी माणिक राम ध्रुव की अपनी साली कांति बाई ध्रुव पर काफी समय से बुरी नजर थी।

कांति पिछले पांच सालो से पति को छोड़कर अपने मां-बाप के घर पलौद में रह रही थी। उस दौरान जीजा माणिक राम की अपनी साली कांति बाई पर बुरी नजर पड़ गयी। माणिक लगातार अपनी साली पर शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाने लगा।

इसी बात को लेकर कई बार आरोपी माणिक की अपनी साली से विवाद भी हुआ। इसी विवाद के चलते माणिक राम साली के घर जाकर अपने सास और ससुर से भी विवाद करने करने लगा। आरोपी माणिक का कहना था कि बेटी को घर में ना रखे। विवाद के दौरान साली और जीजा में जमकर विवाद हुआ।

17 जुलाई की सुबह सात बजे के आसपास जब युवती नहाने जा रही थी, उस दौरान अवैध संबंध बनाने की नियत से आरोपी माणिक राम साली को रोककर विवाद करने लगा। मना करने पर आरोपी माणिक राम ने अपनी मोटर सायकल से पेट्रोल निकालकर मृतिका के पूरे शरीर में डाल दिया और उसे जिंदा जला दिया।

घटना के बाद आरोपी पीड़ित को मौके पर छोड़कर वहां से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने पीड़ित को रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां 21 तारीख को 90 प्रतिशत जल जाने के चलते पीड़िता की मौत हो गयी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ 302 के तहत कार्रवाई की जा रही है।

|

Related Articles

Back to top button