छत्तीसगढ़देश विदेश

अपने घर पर लगाये जियो का टावर और कमाएं 80000 तक महीने, यहां से प्राप्त करें जानकारी

आपके घर की छत 500 वर्ग फुट से बड़ी हो या 500 वर्ग फुट की भी हो तो आप कंपनी को कॉल करके अपने घर पर मोबाइल टावर लगा कर कमाई कर सकते हैं कंपनी अपने नेटवर्क को मजबूत बनाने के लिए देश में टावर लगा रही है। देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियां जल्दी अपने इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने और कॉल ड्रॉप को रोकने के लिए 75000 करोड़ रुपए खर्चा करने जा रही है जिसमें मोबाइल टावर लगाने के प्रावधान है।

रिलायंस जिओ अपने नेटवर्क को मजबूत बनाने की हर कोशिश में हमेशा लगी रहती है इसी के चलते आज के समय में कंपनी के पास बाकी टेलीकॉम कंपनियों से ज्यादा यूजर्स है।

बता दें कि कंपनी ने पहले ही अपने नेटवर्क का डाटा और स्पीड बढ़ाने के लिए अप्रैल 2018 से देशभर में करीब एक लाख मोबाइल टावर लगा चुकी है इसके पहले भी कंपनी ने टावर लगाए थे। मीडिया रिपोर्ट से पता चलता है कि रिलायंस जिओ देशभर में करीब एक लाख टावर लगाने के लिए 50000 करोड़ रुपए खर्च करने वाली है जिसे वह घरों की छत पर टावर लगाने वाले लोगों को इनकम का लाभ देगी।

रिलायंस जिओ के लिए इंडस टावर कंपनी भारत की सबसे बड़ी टावर कंपनी है दो टेलीकॉम कंपनियों से कंपनी अनुबंध करती है और भारत में टावर लगाती है पूरे भारत में इंडस के कई ऑफिस है जिसमें से गुड़गांव में इनका हेड ऑफिस है।

इस कंपनी के माध्यम से अपने घर पर मोबाइल टावर लगवा सकते हैं जिसकी जानकारी कंपनी के वेबसाइट http://www.industowers.com पर उपलब्ध है इसमें लॉगिन करके सारी जानकारी आपको मिल जाएगी।

|

Related Articles

Back to top button