छत्तीसगढ़

अजीब मामला, यहां भैंस तलाश रही है छत्तीसगढ़ की पुलिस

कोरबा पुलिस ने मवेशी चोरी की शिकायत पर जांच कार्यवाही शुरू करते हुवे मवेशियों की तलाश में जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक मवेशी मालिक ने बैंक से लोन लेकर भैंस और गाय खरीदा था। आधा दर्जन मवेशियों की चोरी होने से अब उसके सामने आर्थिक संकट आन खड़ी है।

कोतवाली थाना अंतर्गत राताखार बस्ती निवासी जगजीवन आदिले के आधा दर्जन दुधारू भैंस की चोरी होने की शिकायत पुलिस से की है। मवेशी मालिक की माने तो रोज की तरह मावेशियो को घर के पास मैदान में चारा खाने छोड़ कर आता था उसके बाद मवेशी अपने से वापस घर आ जाया करते थे लेकिन इस बार वापस नहीं आये।

मालिक ने बताया कि आसपास गांव और कांजी हाउस में उसने तलाश किया लेकिन मवेशियों का पता नहीं चल सका तब जाकर उसने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस से की है।

कोतवाली पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर मवेशियों की तलाश शुरू कर दी है। मवेशी मालिक ने बताया कि उसने मवेशियों को बैंक से लोन लेकर खरीदा था और प्रतिदिन मवेशी 16 लीटर दूध देते थे लेकिन उनके नहीं रहने से अब उनके सामने आर्थिक संकटा खड़ी हुई है। मवेशी मालिक मवेशियों के पता बताने पर वाले को उचित इनाम देने की घोषणा भी की है।

कोतवाली थाने में पदस्थ एएसआई एसएस राठौर ने बताया कि जगजीवन आदिले की शिकायत पर मामले को संज्ञान में लेते आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

जगजीवन आदिले राताखार बस्ती में पिछले 10 सालों से निवास करता है और वह खटाल चलाकर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करते आ रहा है। इस घटना के बाद परिवार में आर्थिक संकट आ खड़ा हुई है बैंक में वो आखिर क़िस्त कैसे पटायेगा। बहार हाल कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच विवेचना शुरू कर दी है

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES