प्यार के लिए किया लिंग परिवर्तन, प्रेमी ने शादी से किया इनकार; मिला धोखा तो फूंक दी कार |
देश विदेश

प्यार के लिए किया लिंग परिवर्तन, प्रेमी ने शादी से किया इनकार; मिला धोखा तो फूंक दी कार

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया हैं. ये मामला दोस्ती-प्यार, सेक्स चेंज और फिर बदले की आग में बदल गया. एक लड़के को इंदौर के एक युवक से ऑनलाइन प्यार हो गया. इश्क ऐसा परवान चढ़ा कि शख्स ने सेक्स चेंज का ऑपरेशन करवा लिया. लेकिन बात आगे नहीं बनी तो हवालात की हवा खाना पड़ गयी. कानपुर में बीते दिन एक घर के बाहर खड़ी कार में आग लग गयी थी.

जब पुलिस ने इस मामले की जांच की तो एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. यह काम दीप से बनी दीपा ने किया था, जिसे कानपुर के रहने वाले प्रेमी ने धोखा दिया था. इंदौर के रहने वाले दीप और कानपुर के वैभव के बीच दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी. वैभव ने सोनू मौर्य के नाम से फेक आईडी बनाकर दीप से बात करना शुरू की थी. जब दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदल गयी तो दोनों ने एक दूसरे से शादी करने की इच्छा जताई.

इसके बाद वैभव ने दीप पर दवाब डाला कि वो अपना जेंडर बदले तो शादी कर लेंगे. वैभव के प्यार में दीप ने पर लगभग 50 लाख रुपए खर्च करके अपना सेक्स चेंज करवा लिया. वादे के मुताबिक जब दीप शादी करने कानपुर आया तो वैभव ने शादी करने से इनकार कर दिया. बस बात से दीप इतना आहत हो गया कि उसने तो बदला लेने के लिए अपने प्रेमी वैभल की कार में आग लगा दी.


लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button