CGTOP36खेल जगत

विराट कोहली के होटल रूम का विडियो हुवा वायरल, भड़के कोहली ने कहा यह

विराट कोहली के कमरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसके बाद कोहली अपने होटल के कमरे का वीडियो लीक होने से बेहद नाखुश हैं।विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिए अपनी नाराज़गी जाहिर की है।कोहली ने वीडियो शेयर लोगों से अपील की है कि उनकी प्राइवेसी का सम्‍मान किया जाए।

दरअसल विराट कोहली के होटल में एक फैन घुस गया और कोहली के कमरे का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और इसके साथ ही इस फैन लिखा कि किंग कोहली का होटल रूम। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद फैंस के इस हरकत से नाराज कोहली ने निजता का मुद्दा गंभीरता से उठाया है। वहीं अब इस मामले पर जमकर बवाल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद कोहली ने खुद इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा की “मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर बहुत खुश होते हैं और उनसे मिलकर आप उत्साहित हो जाते हैं। मैं हमेशा इसकी तारीफ करता हूं, लेकिन यहां यह वीडियो डराने वाला है और इससे मैं अपनी निजता को लेकर अब बहुत चिंतित हूं। अगर मुझे अपने होटल के रूम में ही प्राइवेसी नहीं मिलेगी तो मैं कहां पर्सनल स्पेस की उम्मीद कर सकता हूं। मैं इस तरह के कार्य और अपनी प्राइवेसी के हनन से सहमत नहीं हूं। मुझे यह बिल्कुल स्वीकार नहीं है। लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें और उन्हें अपने मनोरंजन का एक जरिया ना समझें।

जब ये घटना हुई तब उस वक्त विराट कोहली वहां मौजूद नहीं थे। बता दें इस वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया में यह पहला विवाद नहीं है। इसके पहले भी भारतीय खिलाड़ी को परेशानी हुई थी। दरअसल इससे पहले सिडनी में भारतीय टीम को खाने में ठंडी सैंडविच दी गई थी। जिसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों ने इसे खाने से मना कर दिया था। इस मामले पर भी जमकर बवाल हुआ था और बाद में आईसीसी को इस मामले पर सफाई तक देनी पड़ी थी। अब वहीं इस दूसरी घटना से यह कहा जाने लगा है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया की होटल में सुरक्षित नहीं है क्योंकि ऐसे में ऑस्ट्रेलिया मैनेजमेंट पर सवाल उठता है कि किसी भी खिलाड़ी के कमरे में जाकर कोई वीडियो बना लेता है और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाता है। ऐसे में किसी खिलाड़ी की सुरक्षा वहां कितनी मजबूत है अब यह भी चिंता की बात है।

Source by ANI Digital

लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button