CGTOP36

Saahoblockbusteropening -पहले ही दिन साहो की कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप

एक्टर सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो पहले दिन ही शानदार कमाई की। साहो पहले दिन के कलेक्शन के साथ साल 2019 की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है। रिलीज से पहले ही बताया जा रहा था कि फिल्म कमाई में रिकॉर्ड तोड़ सकती है और फिल्म ने शानदार कमाई की है।

हालांकि अभी भी सलमान खान की भारत और अक्षय कुमार स्टारर मिशन मंगल से पीछे है। तरण आदर्श की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 24.40 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इसमें सिर्फ हिंदी वर्जन की कमाई शामिल है और अगर वीकेंड पर फिल्म और भी अच्छी कमाई कर सकती है और फिल्म के लिए ये दो दिन निर्णायक हो सकते हैं।

बता दें कि यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई है, इसका मतलब है कि इसका कलेक्शन और भी ज्यादा है। वहीं फिल्म 2019 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो गई है। इस लिस्ट में साहो का तीसरा स्थान है। वहीं पहले स्थान पर भारत है, जिसने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था।

दूसरे स्थान पर मिशन मंगल का नाम है, जिसने पहले दिन 29.16 करोड़ रुपये कमाए थे। हालांकि, ये दोनों हॉलीडे के मौके पर रिलीज हुई थी।अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 ने सभी भाषाओं में 70 करोड़ रुपये से अधिक की ओपनिंग ली थी, जिसमें हिंदी पट्टी से लगभग 21 करोड़ रुपये मिले थे।

माना जा रहा है कि साहो भारत में सभी भाषाओं में 2.0 के आस-पास पहले दिन कमा सकती है, क्योंकि हिंदी वर्जन ने ही अच्छा बिजनेस किया है। दरअसल एडवांस बुकिंग की वजह से भी साहो को काफी फायदा हुआ है।

|

Related Articles

Back to top button