CGTOP36

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश में मोदी-योगी के झूठ का कर रहें हैं पर्दाफाश, उमड़ते जनसैलाब को देखकर भाजपा नेताओं के छूटे पसीने- प्रवक्ता धनंजय सिंह

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार करने गए छत्तीसगढ़ माटी पुत्र प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जनसभाओं में उमड़ते भीड़ को देख कर भाजपा नेताओं के पसीने छूटने लगे है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आगे यूपी में मोदी-योगी की सभा फीकी पड़ रही है। भाजपा के स्टार प्रचारक बौना साबित हो रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ में कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के किसानों की कर्जमाफी और बिजली बिल हाफ करने के वादा और वादा पूरा करने दिये गये 10 दिन का समय को बता रहे है कि कैसे छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के दो घण्टे के भीतर ही किसानों की कर्ज माफी के लिये पहला फाइल में हस्ताक्षर करते है और 60 दिन के भीतर कांग्रेस की सरकार ने जन घोषणापत्र के 36 बिंदुओं में से आधे से अधिक का क्रियांवयन कर जनता को 15 साल के भाजपा सरकार की अराजकता से मुक्त कराये है।

चुनावी सभाओं के जरिये प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मोदी-योगी और भाजपा नेताओं के झूठ का पर्दाफाश कर रहे है। उनको सुनने के लिए उत्तर प्रदेश की जनता आतुर और सभाओं में भारी भीड़ उमड़ रही है। उत्तरप्रदेश के लखनऊ, अमेठी, बाराबंकी, रायबरेली, फतेहपुर, सुल्तानपुर सहित लोकसभा क्षेत्र कांग्रेस का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अभी निरंतर उत्तर प्रदेश सहित अन्य प्रदेशों में भी कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार प्रसार करेंगे।

|

Related Articles

Back to top button