लाइफस्टाइलविशेष

इन Festive Season में खूबसूरती निखरेगी खुलकर अगर पहनेंगे ये

दिवाली में घर की सजावट से लेकर अच्‍छा खाना और ड्रेसिंग सेंस त्योहार का मजा दोगुना कर देता है. किसी भी उत्सव के आते ही आपके मन में यह आने लगता है कि इस त्‍योहार में क्‍या खास पहनें, जो सबसे हटके और अलग हो. महिलाओं को सबसे ज्यादा इस बारे में चिंता होती है।

कई बार महिलाएं कुछ नया ट्राई करती हैं, लेकिन उसमें भी सबके बीच में अपना जलवा बिखेरने में चूक जाती हैं. महिलाओं में कपड़ों को लेकर ज्‍यादा कॉम्पिटिशन रहता है ताकि वह सबसे खूबसूरत दिख सकें।

अगर आप भी दिवाली की ड्रेसिंग की तैयारी कर रही हैं तो हम आपको कुछ आइडियाज जरूर देंगे जो कि आपको सबके बीच खास बनने में मदद करेंगे. आइए हम आपको बताते हैं कि इस दिवाली आप साड़ी के साथ ब्‍लाउज पेयर और इयररिंग्स कौन से पहनें –

रफल स्लीव्स ब्लाउज संग हूप झुमका इयररिंग्स

रफल्ड साड़ी के बाद इन दिनों रफल्ड टॉप या फिर ब्‍लाउज काफी ट्रेंड में है और यह काफी फैशनेबल भी लगता है. इस दिवाली आप अपनी साड़ी, लंहगा या स्‍कर्ट के साथ मैंचिंग रफल्‍ड ब्‍लाउज ट्राई करें जो कि आपको फेस्टिवल सीजन का हॉट एंड स्टाइलिश लुक देने में मदद करेगा. आप इसमें लॉन्ग स्लीव्स से लेकर डबल लेयर्स पैटर्न किसी को भी चुन सकती हैं. इसी के साथ आप इसके साथ सिंपल और सोवर लुक पाने के लिए हूप झुमका इयररिंग्स ट्राई करें.

ऑफ शोल्डर ब्लाउज संग बरेली का झुमका

इस मौके पर आप एक्ट्रेस सोनम कपूर की तरह ऑफ शोल्डर ब्लाउज भी ट्राई कर सकती हैं. यह एक पार्टीवेयर लुक पाने का अच्‍छा विकल्‍प हो सकता है. आप इसमें एंब्रॉएड्री या फिर नॉर्मल किसी भी तरह का ब्‍लाउज ट्राई कर सकती हैं. आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने में मदद करेंगे बरेली के झुमके. जी हां आप इसके साथ बड़े गोल्डन झुमके ट्राई कर सकती हैं।

पेप्लम ब्लाउज संग मल्‍टी कलर ब्‍लेडेड इयरिंग

पेप्लम ब्लाउज आपको एक बेहद अच्‍छा लुक देने में मदद करता है. यह आपकी पूरी बॉडी को कवर करने के बाद भी आपके स्‍टाइल को फीका नहीं पड़ने देगा. इसमें आप बेहद हटके नजर आएंगीं और सब आपकी तरीफ करेंगे. इसमें सबसे अच्‍छी बात है कि आप इसे साड़ी, लंहगा, स्‍‍कर्ट और जीन्‍स के साथ भी पहन सकती हैं. इसके साथ अगर आप मैचिंग या मल्‍टी कलर ब्‍लेडेड इयरिंग पहनेंगी तो आप पूरी महफिल में कहर ढा सकती हैं।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button