CGTOP36छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ – शार्ट सर्किट से घर में लगी भीषण आग, सामान जलकर खाक

डॉ.राजेंद्र प्रसाद नगर फेस-2 के एक आवास में सुबह आग लगने से कई सामान जल गए लेकिन आग सिलेंडर तक नहीं पहुंच पाई। मिली जानकारी के अनुसार आरपी नगर फेस-2 के आवास क्रमांक एमआईजी-06 का मालिक जांजगीर-चांपा जिले में निवासरत है। उसके द्वारा इस आवास को किराये पर दिया गया है।

read also – सरगुजा के सरकारी फॉर्म में बर्ड फ्लू की पुष्टि से मचा हड़कंप, ढाई हजार से ज्यादा मुर्गियों और चूजों को किया जाएगा दफन, आसपास के 10 किमी. तक भी लागू एहतियात

बता दें कि किरायेदार का परिवार किसी काम से बाहर गया हुआ था। घर में कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। इसी बीच सोमवार को एक कमरे में शार्ट-सर्किट हो गया। कुछ ही देर में आग आसपास में फैल गई। बताया जा रहा है कि बेडरूम में रखे उपयोगी सामान आग की चपेट में आकर जल गई। आवास से धुआं निकलते देख पड़ोसी आए और उन्होंने इस बारे में पुलिस और अग्निशमन विभाग को जानकारी दी।

read also – रायपुर – बंद सूटकेस में मिली लाश की गुथी सुलझी, दोस्त ही निकला हत्यारा

जानकारी मिलते ही कुछ ही देर में दमकल मौके पर पहुंची। कर्मचारियों ने उपलब्ध संसाधन से आग पर नियंत्रण पाया। इससे पहले काफी नुकसान हो चुका था। कर्मियों ने बताया कि घर के रसोई कक्ष में आग पहुंचती, इससे पहले नियंत्रण कर लिया गया था। बताया गया कि अगर थोड़ी देर होती तो गैस सिलेंडर फट सकता था और उस दौरान नुकसान का दायरा बहुत ज्यादा हो सकता था।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button