CGTOP36

प्रिया प्रकाश वारियर की पहली फिल्म के बारे में हुआ बड़ा खुलासा

आपको याद हो तो प्रिया प्रकाश वारियर ‘ओरु आदर लव’ फिल्म के आंख मारने वाले सीन से रातों रात स्टार बन गयीं थीं। अब इस फिल्म को लेकर एक ऐसी बात सामने आयी है जो आपको चौंका सकती है।

जी हां , फिल्म के डायरेक्टर ओमर लुलू और एक्ट्रेस नूरीन शरीफ ने बड़ा खुलासा किया है. दोनों ने बताया कि फिल्म में प्रिया को फीमेल लीड लेने के लिए मेकर्स ने दबाव बनाया गया था. इससे पहले फिल्म में वह सिर्फ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल प्ले करने का काम कर रहीं थीं।

डायरेक्टर ओमर लुलु ने एक मलयालम चैनल को दिए इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किये हैं। डायरेक्टर ने खुलासा किया कि जब फिल्म के गाने में प्रिया का विंक सीन पॉपुलर हुआ तो मैंने प्रोड्यूर से जोर देकर कहा कि फिल्म बेहतरीन क्वालिटी के साथ बनाना चाहिए। इस दौरान मलयालम और तेलुगू वर्जन के प्रोड्यूसर्स ने मुझसे कहा कि प्रिया प्रकाश को लीड में लेकर फिल्म बनाओ।

यह भी पढ़िए –

https://cgtop36.com/high-voltage-dram-by-a-girl-in-mobile-tower/

बताया जा रहा है कि इससे पहले फिल्म की थीम अलग थी जिसे बाद में बदला गया। शुरुआत की बात करें तो फिल्म की कहानी यंग कपल पर आधारित थी जिनकी हत्या कर दी जाती है लेकिन प्रोड्यूसर्स ने प्रिया को हाईलाइट करते हुए फिल्म बनाने के लिए कहा।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES