CGTOP36देश विदेश

सहकर्मी महिला अफसर के साथ मेजर ने कार में दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम….. पुलिस ने दर्ज किया मामला

एक महिला सैनिक अफसर ने अपने साथी मेजर पर रेप का आरोप लगाया है, 29 वर्षीय महिला की शिकायत पर पुलिस ने सेवारत मेजर के खिलाफ रेप और मारपीट का केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित महिला ने बताया कि वह इस घटना के बाद दो दिनों तक सदमे में रही, उसके बाद उसने अपने माता-पिता को इस बात की जानकारी दी।

युवती ने बताया कि 4 फरवरी को उसने अपने एक सीनियर के घर पर पार्टी अटेंड की और उसके बाद घर लौट आई थी तब आरोपी मेजर ने उसे फोन करके ड्राइव पर चलने को कहा। युवती का कहना है, ‘मुझे भूख लग रही थी और मैंने सोचा कि बाहर जाकर कुछ खाने को मिल जाएगा.’

इसके बाद महिला मेजर की कार में बैठकर पूर्वी बेंगलुरु स्थित ओल्‍ड एयरपोर्ट रोड की ओर गई। यहां आरोपी ने कार को एक सुनसान इलाके में पार्क कर दी और दोनों ने पहले शराब पी। महिला का कहना है कि इसके बाद मेजर उसके साथ छेड़छाड़ और दुर्व्‍यवहार करने लगा। महिला के विरोध करने पर मेजर ने उसे पीटा भी था।

पुलिस के मुताबिक जब महिला ने उसे घर छोड़ने को कहा तो आरोपी ने कार स्‍टार्ट तो की लेकिन कुछ दूर जाकर कार रोक दी और कार की पिछली सीट पर ही महिला के साथ रेप किया। इसके बाद रात में आरोपी मेजर ने पीड़िता को उसके घर छोड़ दिया था।

पीड़ित महिला ने बताया कि वह इस घटना के बाद दो दिनों तक सदमे में रही, बाद में उसने अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी जिसके बाद उसके पैरंट्स 8 फरवरी को बेंगलुरु पहुंच गए। इसके बाद पीड़िता ने अपने सीनियर अफसरों से मिलकर मौखिक शिकायत दर्ज कराई और साथ ही उसे कमांड हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया।

पुलिस को जब मामले की जानकारी हुई तो वह पी‍ड़िता का बयान दर्ज करने पहुंची लेकिन पी‍ड़िता ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह अपने वरिष्‍ठ अधिकारियों से ही इसकी शिकायत करेगी।

हालांकि, इसके बाद पी‍ड़ित महिला अफसर 15 फरवरी को पुलिस के पास पहुंची और शिकायत भी दर्ज करवाई चूँकि सेना में कोर्ट ऑफ इन्‍क्‍वॉयरी के लिए एफआईआर की जरूरत होती है, पुलिस ने रेप और मारपीट का मामला दर्ज किया है।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES