CGTOP36

23 January 2020 – आज का राशिफल

मेष: दिन आपके रूके हुए कार्यों के लिए प्रगतिदायी रहेगा। जो व्यक्ति संयुक्त व्यवसाय से जुड़े हुए हैं उनके लिए भी आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। यह समय आपके स्वास्थ्य के लिए मध्यम है। सायंकाल में राजनीतिक कार्यों में व्यस्त रह सकते हैं।

वृषभ: आर्थिक लाभ का योग है। यदि आप नौकरी करते हैं तो रूकी हुई प्रमोशन का अवसर मिल सकता है। आज का दिन स्वास्थ्य के लिए अच्छा रहेगा। यदि घर में छोटे बच्चे हैं तो उनके स्वास्थ्य पर आपको ज्यादा ध्यान देने की जरूरत होगी।

मिथुन: शनि और केतु की सप्तम भाव में युति चल रही है। इससे रक्त से संबंधित संक्रमण होने की आशंका बनी रहेगी। जीवनसाथी के साथ आज कुछ मतभेद हो सकते हैं, जिसकी कोई खास वजह नहीं होगी। अशुभ ग्रहों के प्रभाव के कारण भ्रम की स्थिति उत्पन्न होगी।

कर्क: आर्थिक रूप से उतार चढ़ाव रहने वाला है। कड़ी मेहनत और बाजार के समर्थन से घर के मुखिया को बड़ी धन राशि प्राप्त होने का योग बन रहा है। धन संबंधी कुछ योजनाएं भी आज आरंभ होंगी, जिनका लाभ भविष्य में अच्छा मिलेगा।

सिंह: दिन आर्थिक रूप से सामान्य रहेगा। अधिकारियों का सहयोग और बुजुर्गों का आशीर्वाद आपके लाभ का कारण बनेगा। पैतृक संपत्ति या धन प्राप्ति की संभावना का योग बन रहा है। यदि आप विद्यार्थी हैं तो उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का प्रबल योग है।

कन्या: आप शत्रुओं से सावधान रहें। आय और व्यय से संबंधित मसलों पर विवाद हो सकता है। आज कालाबाजारी, धोखधड़ी या छल के माध्यम से धन-हानि की आशंका बन रही है। अपने जीवनसाथी की सारी बातें गंभीरता से समझें, अन्यथा प्यार में बहुत बड़ी मुश्किल हो सकती है।

तुला: दिन आमोद-प्रमोद में व्यतीत होगा। परिवार के सभी सदस्य आपकी प्रशंसा करेंगे। आपका प्रभाव प्रताप बढ़ने से आपके शत्रु हतोत्साहित होंगें सांयकाल से लेकर रात्रि का समय विवाह आदि मंगल कार्यों में व्यतीत होगा।

वृश्चिक: दिन बिगड़े हुए संबंधो के सामान्य होने का दिन है। सभी चीज सामान्य रूप से कार्य करने लगेंगी। शादीशुदा महिलाएं सभी गलतफहमियों को दूर कर सकेंगी और अपने परिवार के साथ संबंधो को अधिक मजबूत कर पाएंगी।

धनु: संदिग्ध मामलों से परेशानी हो सकती है। किसी प्रिय व्यक्ति द्वारा विश्वासघात करने से परस्थितियां विपरीत बनेंगी। गलतफहमियां पैदा होने का योग है। आप अपने कार्य कौशल से सायंकाल तक उत्पन्न हुई सभी उत्तेजनाओं को सामान्य बनाने में सफल होंगे।

मकर: दिन प्रेम संबंधो के लिए अच्छा है। इस समय माता-पिता और सास-ससुर के संबंध अधिक प्रगाढ़ होंगे। काम और व्यापार में बहुत अधिक साझेदारों के कारण आप अच्छे व्यावसायिक संबंधो को विकसित करने में सक्षम हो जाएंगे।

कुंभ: अपने रिश्तों के प्रति पूर्ण ईमानदारी और समर्पण का भाव रखेंगे। इससे आपके संबंधो में मजबूती आएगी। आज का बना हुआ संबंध आसानी से नहीं टूटेगा, आप बहुत अच्छे साथी हैं। अज्ञात वजह से रात्रि में कुछ समय तक परेशानी हो सकती है।

मीन: जीवनसाथी के साथ कम समय मिलेगा। अपने प्रियजनों के लिए कुछ समय निकालने की कोशिश करें। दिन के मध्य से लेकर शाम तक किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का योग बन सकता है। अपनी सेहत और बच्चों की सुरक्षा के प्रति सतर्क रहें।

|

Related Articles

Back to top button