CGTOP36

पूर्व आईएएस और भाजपा नेता ओपी चौधरी ने मुख्यमंत्री से पूछा सवाल, फ़ेसबुक पर पोस्ट कर मांगा जवाब

पूर्व आईएएस और भाजपा नेता ओपी चौधरी ने फेसबुक पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भुपेश बघेल से सवाल करते हुवे कटाक्ष किया है। पढ़िए फ़ेसबुक की पूरी पोस्ट –

आदरणीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी
नमस्ते! वित्त विभाग का 29th अप्रैल का निर्देश मैने भी पढ़ा सर।उसमे मुझे जो समझ मे आया वह है कि लोक सेवा आयोग के माध्यम से भरे जाने वाले सीधी भरती के रिक्त पदों एवं अनुकम्पा नियुक्ति के पदों को छोड़कर शेष सभी सीधी भर्ती के रिक्त पदों को भरने के पूर्व वित्त विभाग की अनुमति को अनिवार्य बना दिया गया है ।

हिंदी भाषा और प्रशासन की मेरी सीमित समझ के आधार पर आउटसोर्सिंग को समाप्त करने वाली बात मुझे इस आदेश में नही दिखाई दी।छत्तीसगढ़ के सारे प्रतिष्ठित अखबारों के समाचारों को पढ़कर यही कह सकता हुँ कि उक्त आदेश में ऐसी कोई बात छत्तीसगढ़ के प्रतिष्ठित अखबारों के विद्वान सम्पादकों को भी दिखाई नहीं दी है सर। यदि ऐसी कोई मंशा है भी तो इसका स्पष्ट आदेश जारी करायें।

उन्होंने आगे लिखा है कि छत्तीसगढ़ के जनता-जनार्दन ने 15 सालों बाद आपकी पार्टी को इतना बड़ा जनादेश इन्हीं सब मुद्दों के लिये ही दिया था।उसका सम्मान कीजिये सर। सोचता हुँ RBI से सर्वश्रेष्ठ वित्तीय प्रबंधन का पुरस्कार प्राप्त करने वाले राज्य की आज ये स्थिति आ गई है।

अपनी सीमित प्रशासनिक समझ के आधार पर सारे लाग-लपेट को छोड़कर छत्तीसगढ़ के युवाओं के हित में आपसे यही मांग करना चाहुँगा सर कि पहले से स्वीकृत सभी पदों के विरुद्ध भर्ती में वित्त विभाग की अनुमति की शर्त को तत्काल हटाने और तत्काल भर्ती सुनिश्चित करने का आदेश जारी करें,ताकि कम से कम स्वीकृत एवं रिक्त पदों के विरुद्ध तत्काल छत्तीसगढ़िया युवा भाई-बहनों की भर्ती सुनिश्चित हो सके।

|

Related Articles

Back to top button