CGTOP36छत्तीसगढ़

छात्रा के स्कूल और घर पर पहुच रही है लगातार मौत की पर्ची, पुलिस जुटी जांच में… मामला अजीबो गरीब

कोरबा के ढोढ़ीपारा में रहने वाले एक परिवार इन दिनों बेतहाशा परेशान हैं, कक्षा 6 वी में अध्ययनरत बालिका के नाम मौत की धमकी भरी पर्ची स्कूल और उसके घर पर लगातार मिल रही है। इस पर्ची में बार-बार मौत का संदेश रहता है। लिखने वाला और करने वाला कब और कैसे कर रहा है ये परिजनों के समझ से परे है। पीड़ित परिवार ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

ढोढ़ीपारा मैं रहने वाला इस शख्स का नाम मुन्ना खान है जिनकी पुत्री कन्या शाला स्कूल में कक्षा छठवीं में पढ़ती है।20 दिनों से इसकी पुत्री के नाम एक पर्ची जारी होता है जिसमें उसे धमकी दी जाती है।

जब स्कूल में लंच के समय भी लगातार पर्चियां मिलने लगी तो डरकर छात्रा ने स्कूल जाना ही बंद कर दिया। बताया जा रहा है कि एक से दो दिन भी नही बीते थे कि छात्रा के घर पर भी अलग-अलग रंगों की पेन और स्केच से पर्चियां मौत से भरी हुई लिखी मिलने लगी हैं किसी पर्ची में भेजने वाले का नाम भी लिखा मिलता है जो खुद को आत्म और वीर कहता है। लगातार घर पर मौत की पर्ची मिलने से परेशान मुन्ना खान ने इसकी शिकायत सीएसबीई चौकी पहुच कर दर्ज करवाई।

परिजनों की माने तो घर के शौचालय के अंदर आंगन तो कभी बरामदे में धमकी भरा पत्र मिलते रहा है । 15 दिनो में 25 से भी ज्यादा धमकी भरा पर्ची उनके घर पर मिले है। यही नही घर के अंदर आंगन में दीवाल पर भी कलर पेन से लिखा हुआ मिलता है।

इस मामले के सम्बंध में जानकारी लेने जब छात्रा के स्कूल में संपर्क किया गया तो हड़कंप मच गया, शिक्षकों को लगा कि स्कूल में जो हुआ वह किसी की हरकत हो सकती थी पर जब उन्हें छात्रा के घर पर घट रही घटनाओं के बारे में बताया तो उनके भी होश उड़ गए। उन्हें लगा कि छात्रा स्कूल में अवकाश के लिए आवेदन की है तो अभी नही आ रही होगी लेकिन मामले की इन सब बातों को सुनकर उनके भी होश फाख्ता हो गए।

पुलिस ने इस मामले को गम्भीरता से लेते जांच हुवे कार्यवाही शुरू करने की बात कही है। बहरहाल देखना यह होगा कि आखिर छात्रा के स्कूल और घर पर मौत का पर्ची फेकने वाला कब तक सामने आता है।

|

Related Articles

Back to top button