CGNews – बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी, मां ने लगा ली फांसी, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप – INH24 |
छत्तीसगढ़

CGNews – बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने की दी धमकी, मां ने लगा ली फांसी, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप – INH24


भिलाई में बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी के डर से महिला ने जान दे दी है। बताया जा रहा है कि महिला ने सुसाइड तब किया जब आरोपी पक्ष ने मोहल्ले में जाकर उसकी बेटी को बदनाम करने की धमकी दी और कोई विडियो वायरल करने कहा।मिली जानकारी के अनुसार भिलाई टाउनशिप में रहने वाली एक 36 वर्षीय महिला ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

खुदकुशी की घटना के बाद महिला के ससुराल पक्ष ने भिलाई नगर थाने में जमकर हंगामा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि एक नाबालिग लडक़े ने उनकी 13 साल की लडक़ी का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किया जिसकी बदनामी के डर से उसकी मां ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जबकि मायके वालों का आरोप है कि ससुराल वाले महिला को काफी प्रताडि़त करते थे। इन दोनों पहलुओं पर पुलिस जांच जारी है।महिला के मायके पक्ष ने भिलाई नगर सीएसपी से शिकायत की है कि मरने से पहले महिला को बुरी तरह पीटा गया है, उसके शरीर में चोट के निशान हैं।

आशंका है कि हत्या कर उसे फांसी पर लटकाया गया है क्योंकि जिस कमरे में उसने फांसी लगाई है उसका दरवाजा खुला हुआ था। पुलिस पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।इस मामले को लेकर महिला के ससुराल पक्ष ने पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठाए हैं। उनके मुताबिक अश्लील वीडियो वायरल करने की शिकायत उन्होंने कुछ दिन पहले भिलाई नगर थाने में की थी, लेकिन पुलिस ने सोमवार की रात ही रिपोर्ट दर्ज की है।

मृतिका के परिजन ने बताया कि थाने पहुंचकर दूसरे समाज के लोगों ने पुलिस पर दबाव बनाया जिसकी वजह से इतने दिनों तक उनकी रिपोर्ट नहीं लिखी गई। यदि इस मामले में न्याय नहीं मिला तो वे सीएम से न्याय की गुहार लगाएंगे। वहीं भिलाई नगर सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने इस आरोप को गलत बताते हुए कहा कि कल मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी जांच भी की जा रही है, जांच कर आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

भिलाई नगर पुलिस ने बताया कि उन्हें सोमवार शाम को सूचना मिली की एक महिला ने अपने घर में फांसी लगा ली है। पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद शव को फंदे से नीचे उतारा गया। इसके बाद पंचनामा कार्रवाई करके शव को पीएम के लिए भेज दिया गया। घटना के कुछ देर बाद ही बड़ी संख्या में महिलाएं और पीडि़त परिजन भिलाई नगर थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि इतना सब हो जाने के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है। लोगों ने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।भिलाई नगर सीएसपी सत्य प्रकाश तिवारी ने बताया कि उन्हें अश्लील वीडियो वायरल करने की शिकायत मिली थी।

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो नाबालिग ने उस वीडियो को डिलीट कर दिया। उसके मोबाइल को जब्त कर साइबर टीम को दिया गया है, जिससे वीडियो को रिकवर किया जा सके। यदि रिकवर वीडियो में पुख्ता साक्ष्य मिलेंगे तो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आरोपी अभी नाबालिग है इसलिए बिना साक्ष्य के उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सकता हैं।



Source link

Related Articles

Back to top button