CGNews – बच्चों की मोबाइल चलाने को लेकर आपस में हुई कहासुनी, 12 वर्षीय बच्चे ने मां की साड़ी से लटककर दे दी जान – INH24 |
छत्तीसगढ़

CGNews – बच्चों की मोबाइल चलाने को लेकर आपस में हुई कहासुनी, 12 वर्षीय बच्चे ने मां की साड़ी से लटककर दे दी जान – INH24


बलरामपुर रामानुजगंज जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है, यहां बच्चों के बीच मोबाइल चलाने को लेकर हुए कहासुनी के बाद 12 वर्षीय बच्चे ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। घटना की सूचना पर जिला पंचायत के सभापति राजेश यादव मौके पर पहुंचे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम मितगई के वार्ड क्रमांक 1 निवासी आदित्य विश्वकर्मा खेत की ओर गए थे। वहीं उनकी पत्नी घर के बाहर थी इसी दौरन सुबह 9.30 के करीब उनके बच्चे आपस में मोबाइल देखने को लेकर कहासुनी करने लगे इसी बीच उनका 12 वर्षीय पुत्र आशीष विश्वकर्मा इतना गुस्सा हुआ कि दूसरे कमरे में चला गया एवं फांसी से लटक गया।

घटना के मुश्किल से 2 से 5 मिनट के अंदर पिता भी मौके पर पहुंचे तो बच्चों ने बताया कि दरवाजा आशीष ने बंद कर लिया है तो तत्काल हुए कमरे के ऊपर से खपड़ा हटाकर नीचे गए एवं आनन फानन में तत्काल बच्चे को लेकर 100 बिस्तर अस्पताल रामानुजगंज लाय। जहां बीएमओ डॉ हेमंत दीक्षित जांच उपरांत नृत्य घोषित किया घटना की सूचना पर मौके पर जिला पंचायत के सभापति राजेश यादव पहचे। मृतक बच्चे का जिला पंचायत के सभापति राजेश यादव के बगल में ही घर है।

मां की साड़ी से लटक कर दी जान

आशीष अपनी मां की साड़ी से फंदा गले में लगाकर लटक गया जिससे उसकी जान चली गई, जो बच्चा मां के साड़ी का पल्लू को  पकड़ चलना सीखा उसी बच्चे ने आज माँ की साड़ी से लटक कर अपनी जान दे दी।



Source link

Related Articles

Back to top button