CGNews – बंद कमरे में मिली पटवारी की सड़ी गली लाश, मामला संदिग्ध, इलाके में फैली सनसनी – INH24 |
छत्तीसगढ़

CGNews – बंद कमरे में मिली पटवारी की सड़ी गली लाश, मामला संदिग्ध, इलाके में फैली सनसनी – INH24


सारंगढ़-बिलाईगढ़। जिले में एक पटवारी की लाश उसके घर में बिस्तर में संदिग्ध अवस्था में मिली। पुलिस के मुताबिक शव करीब तीन से चार दिन पुराना है और शव में सूजन भी थी। घर से 3 से 4 शराब की बोतलें बरामद की गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो पाएगा। घटना भटगांव थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पटवारी लाकेश्वर उर्फ लोकेश मानिकपुरी ग्राम पंचायत जमगहन हल्का में पदस्थ थे। सोमवार रात को बेडरूम में शव मिला। बताया जा रहा है कि आसपास के लोगों को जब बदबू आई तो उन्होंने इसकी सूचना परिजन और भटगांव थाना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो लोकेश मानिकपुरी की लाश बेडरूम के बिस्तर में पड़ी हुई थी। लाश के मुंह और नाक में खून लगा था।

बिलासपुर से फॉरेंसिक और रायगढ़ से डॉग स्क्वॉड की टीम को बुलाया गया है। साथ ही मकान के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। पटवारी के हत्या होने की भी आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पटवारी की मौत कैसे हुई इसकी जांच में पुलिस जुट गई है। इधर जानकारी के बाद सारंगढ़-बिलाईगढ़ एसपी पुष्कर शर्मा भी मौके पर पहुंचे।

पटवारी लाकेश्वर उर्फ लोकेश मानिकपुरी शादी शुदा था। उसकी पत्नी और दो बच्चे हैं। वह घर में अकेला था और परिवार के लोग रिश्तेदार के यहां बरमकेला गए हुए थे। शनिवार को आखिरी बार स्टाफ के लोगों ने ही पटवारी को देखा था। उसके बाद की जानकारी किसी को भी नहीं है। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों भी पहुंचे।

फॉरेंसिक टीम एक्सपर्ट डॉ. समीर कुमार कुर्रे और भटगांव थाना प्रभारी अमृत भार्गव ने बताया कि बॉडी 4 दिन पुरानी है। घटना स्थल पर ब्लड को देखकर ही जांच की जा रही है। मौके से 3-4 शराब की बोतलें भी बरामद की गई है, जिन्हें जब्त कर जांच के लिए भेजा गया है। फिंगरप्रिट एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है। यह हत्या है या कुछ और यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।



Source link

Related Articles

Back to top button