CGNEWS - एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से हत्या, प्रेम प्रसंग की आशंका |
Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CGNEWS – एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से हत्या, प्रेम प्रसंग की आशंका

बिलाईगढ़ : छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ जिले के थरगांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी। इस खौफनाक हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के कई बड़े आलाधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, महासमुंद जिला मुख्यालय से 22 किलोमीटर दूर सलीहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की उनके ही पड़ोसी ने हत्या कर दी। जिसके बाद हत्यारे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पड़ोसी है आरोपी हत्यारा

इस हत्याकांड में मारे गई मृतकों के नाम हैं हेमलाल, जगमती, मिरा और मिरा के पुत्र सहित दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं। आरोपी हत्यारा पप्पू टेलर पड़ोसी बताया जा रहा है। इस पूरी घटना के संबंध में सारंगढ़- बिलाईगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा ने बताया कि इस जघन्य हत्या का कारण अभी तक पता नही चला है। साक्ष्य एकत्र करने के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

प्रेम प्रसंग हो सकता है हत्या की वजह

ग्रामीणों के अनुसार हत्या का कारण प्रेम प्रसंग हो सकता है। आरोपी पप्पू टेलर जगमती से प्यार करता था उसके परिजनों ने जगमती की कहीं और शादी तय कर दी थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपी ने इसी वजह से हत्या की बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली।

Related Articles

Back to top button