CGNews – बकरों की चोरियां करते थे बदमाश, 150 से ज्यादा बकरे चुराए, पांच गिरफ्तार – INH24 |
छत्तीसगढ़

CGNews – बकरों की चोरियां करते थे बदमाश, 150 से ज्यादा बकरे चुराए, पांच गिरफ्तार – INH24


दुर्ग जिले में पुलिस ने दो शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये शातिर चोर जिले में बकरा चोरी करने में सक्रीय ​थे। वहीं लगातार अलग अलग थाना क्षेत्र से बकरा चोरी की शिकायते आ रही थी। जिसके बाद पुलिस की टेक्निकल टीम में काम करना शुरू किया और मोबाइल की लोकेशन के साथ-साथ पतासाजी करनी शुरू की।बताया जा रहा है कि इस 2 अलग अलग गिरोह ने 150 से ज्यादा बकरे चोरी किए। इन शातिर चोर में रुआबांधा निवासी राजा अहमद और जावेद अहमद समेत 5 आरोपी शामिल है और इनमें से एक नाबालिक है।

एडिशनल एसपी सुखनन्दन राठौर और एडिशनल एसपी ऋचा मिश्रा ने बताया कि कुछ दिनों पहले पाटन के ग्राम गुजरा से 75 नग बकरे बकरियों की चोरी की थी वही ईद के समय लगातार अलग-अलग थाना क्षेत्र में बकरे बकरियों की चोरी की घटनाएं बढ़ रही थी इसके बाद अगर पुलिस की टेक्निकल टीम में काम करना शुरू किया और मोबाइल की लोकेशन के साथ-साथ पतासाजी करनी शुरू की

जिसके बाद चोरों का सुराग मिला। पूछताछ के दौरान गांवों में किसानों की बाड़ी की रेकी कर बोलेरो और सूमो वाहन में बकरों को डालकर भाग जाया करते थे। पुलिस ने आरोपियों पास से बकरे की बेची गई रकम 3 लाख 54 हजार नगद और इस्तेमाल की जाने वाली 11 लाख की कीमत, 2 गाड़ी और एक बाइक पुलिस ने बरामद किया है।



Source link

Related Articles

Back to top button