CGNews – इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, शादी का प्रलोभन देकर दसवीं की छात्रा से बनाया शारीरिक संबंध, चार दिन रखा अपने पास फिर भागा युवक – INH24 |
छत्तीसगढ़

CGNews – इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, शादी का प्रलोभन देकर दसवीं की छात्रा से बनाया शारीरिक संबंध, चार दिन रखा अपने पास फिर भागा युवक – INH24


इंस्टाग्राम के माध्यम से नाबालिग छात्रा से दोस्ती कर विवाह का प्रलोभन देकर चार दिन तक दुष्कर्म करने के मामले में बुधवार को नवा रायपुर की राखी पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पीड़िता दसवीं कक्षा की छात्रा है।

राखी पुलिस ने जानकारी दी है कि नाबालिग छात्रा के साथ बिहार के रहने वाले आरोपित ने पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्ती की।वह रायपुर में आकर पीड़िता से मिला और फिर बरगलाकर उसे अपने साथ से लगभग 42 किलोमीटर दूर तिल्दा ले गया। वहां आरोपित ने पीड़िता को 4 दिनों तक साथ रखा और दुष्कर्म करता रहा।

चार दिनों के बाद आरोपित नाबालिग को छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता किसी तरह वापिस अपने घर लौटी और अपने परिजनों को पूरी जानकारी दी । पीड़िता के परिजनों ने राखी थाना में मामले में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने अपहरण, पाक्सो और दुष्कर्म की धारा के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।



Source link

Related Articles

Back to top button