CGNews – दिनदहाड़े ज्वेलर्स दुकान से 4 लाख की उठाईगिरी, ज्वैलरी लेकर भागे – INH24 |
छत्तीसगढ़

CGNews – दिनदहाड़े ज्वेलर्स दुकान से 4 लाख की उठाईगिरी, ज्वैलरी लेकर भागे – INH24


बिलासपुर में दिनदहाड़े उठाईगिरी का मामला सामने आया है। यहां पर ताबीज देखने के बहाने ज्वेलर्स दुकान में घुस गए थे। जिसके बाद उठाईगीरी की वारदात को दो लोगों ने अंजाम दिया है। जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त ज्वेलर्स संचालक किसी काम में व्यस्त था। इसी का फायदा उठाकर बदमाशों ने सोने-चांदी के आभूषण लिए और मौके से फरार हो गए। यह पूरा मामला तखतपुर के पुराना पोस्ट ऑफिस स्थित नीलम ज्वेलर्स का है।

बदमाशों की करतूत

सराफा कारोबारी जमुना प्रसाद कश्यप ने थाने में 3 से 4 लाख के सोने-चांदी के आभूषण की लूट की जानकारी दी है। दिनदहाड़े लूट की घटना होने की वजह से जिले के कारोबारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है। सीसीटीवी कैमरे में शातिर बदमाशों की करतूत कैद हो गई है। इसके बाद से तखतपुर पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश करना शुरू कर दिया है।


ज्वेलरी दुकान के स्टाफ से सोना-चांदी लूटा

दो दिन पहले छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में दो बाइक सवार ओम ज्वेलर्स में सोने-चांदी के ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए थे। दरअसल, संचालक ने दुकान बंद करने के बाद स्टाफ को ज्वेलरी लेकर घर में रखने के लिए कहा था। इसी बीच दूकान से कुछ दुरी पर बैठे लुटेरों ने ज्वेलरी लूट ली। यह

पूरा घटना चक्रधर नगर थाना क्षेत्र की है।

बैग में रखे सोने और चांदी के आभूषण को लेकर दो बाइक सवार ने फरार हो गए हैं। इस मामले सूचना मिलते ही एसपी दिव्यांग पटेल, टीआई और साइबर की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद CCTV फुटेज के आधार पर की जांच कर नाकाबंदी की गई है।



Source link

Related Articles

Back to top button