CGNews – संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, रिश्तेदार के घर रह चलाता था ट्रैक्टर, मिले चोट के निशान – INH24 |
छत्तीसगढ़

CGNews – संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, रिश्तेदार के घर रह चलाता था ट्रैक्टर, मिले चोट के निशान – INH24


जीपीएम : गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले के पेण्ड्रा थानाक्षेत्र में आज उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश उसके ही रिश्तेदार के घर में एक कमरे में मिली। मृतक पिछले 4 माह से अपने रिश्तेदार के घर मे रहकर ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। फिलहाल मामले की जानकारी मिलते ही पेण्ड्रा पुलिस और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

मामला पेण्ड्रा थानाक्षेत्र के डोंगरिया गाव का है जहां पर रहने वाले कल्याण सिंह के साढू का बेटा चौहान सिंह जो रहने वाला मरवाही थानाक्षेत्र के बरौर गांव का था वो पिछले 4 माह से अपने मौसा के घर पर ही रहकर ही ट्रैक्टर चलाने का काम करता था और वही उन्ही के घर मे रहता था। संदिग्ध परिस्थितियों में शव उसके घर के एक कमरे में मिला जिसके बाद गाव में सनसनी फैल गई। मृतक चौहान सिंह के सिर पर गहरे वार के निशान भी थे जिसकी सूचना गांव के कोटवार के द्वारा पेण्ड्रा पुलिस को दी गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पेण्ड्रा थाना पुलिस व पुलिस के आलाधिकारी सहित साइबर सेल और डॉग स्कोर्ट की टीम भी मौके पर पहुचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है ब्लाइंड मर्डर है पर घटना कल की है सभी पहलुओं को ध्यान में रखतें हुए डॉग स्कोर्ट और फोरेसिंक एक्सपर्ट की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।



Source link

Related Articles

Back to top button