CGNews –समय पर नहीं मिला कूलर, दुकान संचालक की बीच रोड पिटाई, रास्ते में घेरकर किया जानलेवा हमला |
Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CGNews –समय पर नहीं मिला कूलर, दुकान संचालक की बीच रोड पिटाई, रास्ते में घेरकर किया जानलेवा हमला

बिलासपुर – समय पर कूलर नहीं मिलने पर ग्राहक ने दुकानदार को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद रास्ते में घेरकर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में कूलर दुकान संचालक और उसके तीन भाई घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने बलवा और मारपीट की धाराओं में जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

मस्तूरी में रहने वाले शोएब कूलर बनाते हैं। गांव में रहने वाले धीरज निर्णेजक ने उन्हें कूलर बनाने का आर्डर दिया था। गर्मी के कारण काम बढ़ जाने पर वे धीरज को समय पर कूलर नहीं दे पाए। इस पर धीरज अपने साथियों को लेकर कूलर दुकान पहुंचा। उसने कूलर समय पर नहीं देने की बात कहते हुए गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। दुकान में मौजूद लोगों ने किसी तरह समझाइश देकर वहां से जाने के लिए कहा। रात करीब आठ बजे शोएब सामान लेने के लिए जोंधरा चौक की ओर गया था।

इसी दौरान धीरज और उसके साथियों अंशु, धीरेंद्र, गोल्डी, राजेश, ऋषभ और आकाश ने सोएब को रोककर धक्का-मुक्की की। इस पर शोएब ने अपने भाइयों याह्या, दिलसाद, जावेद को बुला लिया। उन्होंने मंगलवार की सुबह कूलर देने की बात कही।

इसके बाद भी युवकों ने कूलर दुकान संचालक और उसके भाइयों की लाठी और लोहे के राड से पिटाई। किसी ने इसकी जानकारी उनके छोटे भाई असीम को दी। इस बीच हमलावर भाग निकले थे। असीम ने घायल भाइयों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद घटना की शिकायत मस्तूरी थाने में की है। इस पर पुलिस ने बलवा और मारपीट की धाराओं में जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Related Articles

Back to top button