CGNews– मुर्गों की लगातार हो रही इंदिरा मार्केट से चोरी, गल्ले से चिल्लर तक कर दे रहे चोर, अब तक कई मुर्गों की चोरी |
Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CGNews– मुर्गों की लगातार हो रही इंदिरा मार्केट से चोरी, गल्ले से चिल्लर तक कर दे रहे चोर, अब तक कई मुर्गों की चोरी

CG News: पुलिस के पास एक दुकानदार ने अपने 9 मुर्गे चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. पूरा मामला दुर्ग कोतवाली थाने का है. दुकानदार का दावा है कि मुर्गा चोरी करते दो चोर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए है. जिसके बाद उन्होंने ये रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई

एफआईआर के मुताबिक चोरों ने दुकान के गल्ले में रखे 20-30 रुपए चिल्हर (1,5 और 10 रुपए के सिक्कों) को भी नहीं छोड़ा और उसे भी चुराकर ले गए. चिकन दुकान के संचालक सलीम खान की शिकायत पर पुलिस ने धारा 380,457,34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है.

सिटी कोतवाली पुलिस ने बताया कि सुभाष नगर निवासी सलीम खान (32वर्ष) की इंदिरा मार्केट दुर्ग में अजिज पोल्ट्री के नाम से चिकन दुकान है. उसने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 23 मई की रात 10 बजे दुकान में ताला लगाकर घर चला गया. अगले दिन दुकान खोलने सुबह 8 बजे आया तो देखा कि दुकान का शटर का ताला टूटा हुआ था.

शटर गल्ले को खोलकर देखा तो चिल्हर पैसा एवं गल्ले में रखा उसका आधार कार्ड की फोटोकापी नहीं थी. बाद में अंदर छोडकर रखे गये मुर्गों की गिनती किया तो कुल 11 नग मुर्गों में से 9 नग नहीं थे. वहीं पास के एक और दुकानदार मोहम्मद अनीस ने भी पुलिस को बताया कि उसकी दुकान से 12 मुर्गा एवं मनमोहन सिंग के दुकान से 16 मुर्गा कुछ दिन पूर्व अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया था. अब दुर्ग पुलिस को इस मुर्गा चोर की तलाश है.

Related Articles

Back to top button