CGNews- निजी सीमेंट फैक्ट्री में हत्या, आरोपियों के खिलाप मामला दर्ज, 2 बेटियों के सिर से उठा पिता का साया – INH24 |
छत्तीसगढ़

CGNews- निजी सीमेंट फैक्ट्री में हत्या, आरोपियों के खिलाप मामला दर्ज, 2 बेटियों के सिर से उठा पिता का साया – INH24


Durg: दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई में एक निजी सीमेंट फैक्ट्री के अंदर कोल हैंडलिंग प्लांट (CPC) के एचओडी बालराजू राव (50) की हत्या हो गई है। बताया जा रहा है कि यह हत्या सीपीसी के इंचार्ज संजय तिवारी और उसके साथियों ने की है। जिन्हें पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामला जामुल थाना क्षेत्र का है। उसके परिजन पूर्व आर्मीमैन लक्ष्मण राव ने बताया कि, बालराजू राव रोज की तरफCT ड्यूटी पर गया था। उसका पिछले कुछ दिनों से कोयले की किल्लत को लेकर सीपीसी के इंचार्ज संजय तिवारी से विवाद चल रहा था। कोयले की कमी के चलते सीमेंट प्लांट भी दो दिन से बंद था। उन्होंने कहा कि, बालराजू काम का अधिक लोड होने पर संजय तिवारी पर काम सही से करने का दबाव बनाया था।

इसी बात को लेकर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, हत्या सीपीसी प्लांट के पीछे गैलरी में सुबह 8-9 बजे के बीच हुई है। मामले की जानकारी कंपनी प्रबंधन को दे दी गई है। प्रबंधन ने मामले की जानकारी पुलिस को दिए बिना ही शव को सीधे सुपेला अस्पताल पहुंचा दिया। वहां डॉक्टरों ने बालराजू को मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में जब सीमेंट प्लांट के एचआर हेड धर्मेंश शर्मा से बात की गई, तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि, उनके कर्मचारी की मौत हुई है, लेकिन यह हत्या है या दुर्घटना इस बारे में वो कुछ भी नहीं बता सकते। बालराजू राव की पत्नी की कैंसर के चलते दो साल पहले ही मौत हो चुकी है। उनकी दो बेटियां हैं। उनकी परवरिश पिता ही कर रहे थे। उनकी दोनों बेटियां मां की मौत के सदमे से अभी पूरी तरह उभरी भी नहीं थी कि सिर से पिता का साया उठ गया है।



Source link

Related Articles

Back to top button