CGNews – यात्रियों से भरी बस पलटी, मची अफरा तफरी, दर्जनों घायल एक नवजात की मौत – INH24 |
छत्तीसगढ़

CGNews – यात्रियों से भरी बस पलटी, मची अफरा तफरी, दर्जनों घायल एक नवजात की मौत – INH24


बिलासपुर : लालखदान ओवरब्रिज के पास तेज रफ्तार बस बाइक सवार को बचाने के चक्कर में सड़क से उतरकर खंभे से जा टकराई। इसके बाद यात्रियों से भरी बस पलट गई। हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए हैं। वहीं, नवजात बालक की मौत हो गई है।

एएसपी उमेश कश्यप ने बताया कि रविवार की दोपहर बिलासपुर बस स्टैंड से बस मस्तूरी की ओर जा रही थी। यात्रियों से भरी बस लाल खदान ओवरब्रिज के पास पहुंची थी। इसी दौरान बस के सामने बाइक सवार आ गया। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई।

तेज रफ्तार बस खंभे से टकराते हुए सड़क पर पलट गई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। कुछ लोग किसी तरह बाहर निकले। इसी बीच आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में बस में फंसे यात्रियों को निकाला।

साथ ही हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाल लिया था। पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया। बस में जांजगीर-चांपा क्षेत्र के मुलमुला थाना अंतर्गत अमोरा खपरापारा निवासी दुखीराम यादव भी अपनी पत्नी और नवजात बच्चे को लेकर यात्रा कर रहे थे। हादसे में दुखीराम के नवजात बच्चे की मौत हो गई है। उसकी मां को गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बस जब्त कर लिया है। बस ड्राइवर की जानकारी जुटाई जा रही है।



Source link

Related Articles

Back to top button