CGNews – नाबालिग और महिला से बलात्कार, दो अलग अलग मामले के आरोपी गिरफ्त में |
Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CGNews – नाबालिग और महिला से बलात्कार, दो अलग अलग मामले के आरोपी गिरफ्त में

तखतपुर के जुनापारा चौकी क्षेत्र में दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामले सामने आए हैं. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को दूसरे राज्यों से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार जुनापारा चौकी क्षेत्र की एक पीड़ित महिला और एक नाबालिग के परिजनों ने चौकी में मामला दर्ज कराया था. साइबर सेल और मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक आरोपी को हैदराबाद से तो दूसरे को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है. पीड़ित महिला के मुताबिक, मुकेश जायसवाल ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया और लगातार शारीरिक शोषण करता रहा।

बताया जा रहा है कि जब पीड़िता ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो मुकेश उसे छोड़कर भाग गया. प्रार्थिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। साइबर सेल और मुखबिर से मिली सूचना के अनुसार मुकेश का लोकेशन बेंगलुरु में होना बताया।

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आरोपी को पकड़ने के लिए टीम बेंगलुरु गई, जहां आरोपी को हिरासत में लेकर तखतपुर लाया गया और न्यायलय में पेश किया गया, जहां से आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

इसी तरह जुनापारा क्षेत्र की एक नाबालिग के परिजनों ने एक वर्ष पूर्व नाबालिग के गुम होने का मामला दर्ज कराया था. कुछ महीने पूर्व नाबालिग को गांव से दस्तयाब कर लिया गया था. नाबालिग के बयान के अनुसार जुनापारा क्षेत्र के ही संजय बंजारे उर्फ संजू उसे शादी का प्रलोभन देकर बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था.

नाबालिक ने बताया कि संजू उसे अलग-अलग शहरों में घूमता रहा और शारीरिक संबंध भी बनाता रहा. वापस गांव आने पर पुलिस ने नाबालिग को दस्तयाब कर परिजनों के सुपुर्द किया, लेकिन आरोपी संजय बंजारे फरार हो गया. उसकी तलाश में पुलिस लगातार अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही थी.

साइबर टीम से पुलिस को संजू के हैदराबाद में होने का लोकेशन मिला. इसके बाद पुलिस की एक टीम संजू को पकड़ने हैदराबाद गई, जहां से उसे पकड़कर तखतपुर लाया गया. न्यायलय में पेश करने के बाद आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button