CGNews – बाइक सवार युवक युवती को ट्रैक्टर ने रौंदा, यूवक की मौके पर दर्दनाक मौत युवती गंभीर, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम – INH24 |
छत्तीसगढ़

CGNews – बाइक सवार युवक युवती को ट्रैक्टर ने रौंदा, यूवक की मौके पर दर्दनाक मौत युवती गंभीर, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम – INH24


अजय सूर्यवंशी जशपुर। जशपुर में देर रात रेत का अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक-युवती को रौंद दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवती की हालत गंभीर है। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने वहां पर चक्काजाम कर दिया। घटना पत्थलगांव थाने के ईला चौक की है।

मिली जानकारी के अनुसार, जशपुर के पत्थलगांव इलाके में अवैध रेत उत्खनन का काम चल रहा है। शुक्रवार की रात नदी से रेत का अवैध परिवहन कर रहे एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक-युवती को रौंद दिया। हादसे में युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि युवती की हालत गंभीर है। युवती को पत्थलगांव सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी है।

वहीं हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे उन्हें समझाया और मार्ग बहाल किया। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।



Source link

Related Articles

Back to top button