CG Weather: प्रदेश में इस दिन से फिर बढ़ेगी ठिठुरन, पढ़े मौसम विभाग की तजा अपडेट... |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG Weather: प्रदेश में इस दिन से फिर बढ़ेगी ठिठुरन, पढ़े मौसम विभाग की तजा अपडेट…

रायपुर: प्रदेश भर में हल्की बदली चाय हुई है। छत्तीसगढ़ में 11 जनवरी से पारा और नीचे गिरेगा जिससे ठंड और बढ़ेगी। मौसम विभाग का कहना है कि न्यूनतम तापमान में तीन से चार डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट आने की सम्भावना है। इससे ठिठुरन बढ़ जाएगी।

कल यानी सोमवार को छत्तीसगढ़ में सब से ठंडा नारायणपुर रहा यहां न्यूनतम तापमान 10.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग की माने तो मंगलवार को प्रदेश के कई क्षेत्रों में हल्की बारिश के आसार है। आगामी दो दिनों में न्यूनतम तापमान में विशेष बदलाव नहीं होगा, वहीं 11 जनवरी से प्रदेश में ठंड और बढ़ेगी।

read more- गरियाबंद – जब हौसला बना लिया ऊंची उड़ान का फिर देखना फिजूल है कद आसमान का, गरियाबंद की बिटिया कनकलता ने केदारकांठा की 12500 फीट की ऊंची चोटी पर तिरंगा लहराया

सोमवार को भी राजधानी रायपुर सहित प्रदेश भर में मौसम शुष्क रहा। पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से रायपुर सहित प्रदेशभर में न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। रायपुर का न्यूनतम तापमान 16.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से तीन डिग्री सेल्सियस ज्यादा है। वहीं बिलासपुर में न्यूनतम तापमान 15.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से चार डिग्री सेल्सियस ज्यादा रहा।

Related Articles

Back to top button