CG News:  घर के बाहर टहल रही महिला को लगी गोली, डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर बचाई जान... |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG News:  घर के बाहर टहल रही महिला को लगी गोली, डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर बचाई जान…

कोंडागांव. जिले की यह पहली ऐसी घटना है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. यहां घर के बाहर टहल रही एक महिला के कंधे पर अचानक गोली लग गई और उसे पता भी नहीं चला.

जब उनके कंधे में तेज दर्द हुआ तो उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनके कंधे के अंदर फसी गोली को ऑपरेशन कर निकाला. वहीं इस मामले में पुलिस ने हवाई फायरिंग की आशंका जताई है.

कोंडागांव डीएनके वार्ड निवासी जिला अस्तपाल में नर्स के पद पर पदस्थ जयलक्ष्मी रक्षित पर आखिर गोली किसने चलाई, यह सवाल अब उठने लगा है. वहीं पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल उठने लगे हैं. अस्पताल में पहले दिन महिला को प्राथमिक उपचार दिया गया. दूसरे दिन दर्द काफी बढ़ गया. जब दर्द कम नहीं हुआ तो एक्सरा किया तब उसके कंधे के अंदर गोली फसी हुई मिली, जिसे डॉक्टरों ने आपरेशन कर बाहर निकाला.

जब विधानसभा चुनाव के दौरान जिनको भी लाइसेंसशुदा हथियार दिए जाते हैं पुलिस उन्हें अपने पास जमा करवा लेती है. उसके बावजूद भी अगर किसी ने हवाई फायर किया है तो यह पुलिस पर भी सवाल उठ रहा है.

डॉक्टर एस नालगूलन ने कहा, हमने सफल आपरेशन कर लिया है. गोली बाहर निकाल ली है. महिला सुरिक्षत है. अगर गोली सिर के उपर लगती तो महिला की मौत भी हो सकती थी. फिलहाल महिला सुरिक्षत है. अगर गोली समय पर नहीं निकालते तो उसका जहर शरीर में फैल सकता था. अच्छा था समय पर पता चल गया और समय पर आपरेशन कर गोली निकाल ली गई.

थाना प्रभारी पहलाद यादव ने कहा, आज 2 जनवरी को प्रार्थी ने एफआईआर करवाई है. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी पर हमला हुआ है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है. आपरेशन के बाद बुलेट को हमने सुपर्द में ले लिया है और फारेंसिंक जांच के बाद ही पता चलेगा.

Related Articles

Back to top button