CG News: जादू-टोना के शक में महिला से निर्दयता, मारपीट, गर्म लोहे से दागा... |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG News: जादू-टोना के शक में महिला से निर्दयता, मारपीट, गर्म लोहे से दागा…

बिलासपुर। जिले में जादू टोना के शक में बुजुर्ग महिला से मारपीट कर गर्म लोहे से जलाने का मामला सामने आया है. हमले में गंभीर रूप से घायल महिला को सिम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार, मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम भदौरा में रहने वाली 70 वर्षीय महिला गुरुवार की रात अपने घर पर ही थी. रात करीब 12 बजे गांव में रहने वाले कुछ लोग उन्हें घर से बुलाकर ले गए. इसकी जानकारी परिजन को नहीं लगी.

read more- CG में नौकरी लगाने का नाम पर लाखों की ठगी, आरोपी दंपती गिरफ्तार, विधायक का चुनाव लड़ चुका है पति

इसके कुछ देर बाद महिला की चीख सुनकर परिजन बाहर निकले. घर से थोड़ी दूरी पर महिला गंभीर स्थिति में पड़ी थी. महिला के मुताबिक गांव के ही केजउ राठौर और उसके साथियों ने मारपीट की है. केजउ ने बाहर से बैगा बुलवाया था. उसके साथ मिलकर जादू टोने के शक में वृद्ध महिला से मारपीट की गई है.

साथ ही गर्म लोहे से उनके शरीर को अलग- अलग जगहों को और बाल को भी जला दिया है. गंभीर महिला को सिम्स में भर्ती कराया गया है. यहां पर उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस इस मामले में महिला के बयान के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है.

Related Articles

Back to top button