CG News: हॉस्टल में छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस … |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG News: हॉस्टल में छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस …

बीजापुर। जिले के उसूर ब्लॉक के आवापल्ली थाना क्षेत्र के चेरामंगी प्री मेट्रिक छात्रावास में एक छात्र ने हॉस्टल के रुम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि छात्र दो दिनों से स्कूल भी नहीं जा रहा था। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं मामले को जांच में लिया है। बता दें कि चेरामंगी में प्री मैट्रिक छात्रावास में अध्ययनरत सातवीं क्लास के छात्र जेवियर कुजूर 13 वर्ष ने हॉस्टल के रूम में टॉवेल से फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया है कि छात्र दो दिनों से स्कूल भी नहीं जा रहा था।

read more- CG News: छत्तीसगढ़ सरकार ने बदला नियम, कक्षा 10वीं-12वीं के साल में दो बार होंगे बोर्ड एग्जाम…

मंडल संयोजक रामप्रसाद सारके ने बताया कि हॉस्टल अधीक्षक ने सोमवार को नुकनपाल में रहने वाले मृतक छात्र के परिजनों को सूचना दी थी कि छात्र दो दिनों से स्कूल नहीं जा रहा है। परिजन सोमवार को उसे लेने आये थे, लेकिन छात्र हॉस्टल से भाग गया था। परिजनों के जाने के बाद शाम को फिर वह हॉस्टल आ गया। रात में खाना खाकर सोया। मंगलवार की सुबह छात्र नाश्ता करके स्कूल जाने के लिए निकला, तब तक अधीक्षक भी हॉस्टल में रहा।

इसके बाद छात्र कुजूर वापस हॉस्टल आया और रूम में टॉवेल का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। मंडल संयोजक के मुताबिक 11.30 बजे के करीब की यह घटना है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट आवापल्ली थाना में दर्ज कराई जा रही है। सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और मामले को जांच में लिया है।

Related Articles

Back to top button