CG NEWS : कांग्रेस पार्षद के बेटे पर पत्नी ने दर्ज कराया एफआईआर... |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG NEWS : कांग्रेस पार्षद के बेटे पर पत्नी ने दर्ज कराया एफआईआर…

दुर्ग। भिलाई के वैशाली नगर थाने में वार्ड 39 की पार्षद और महिला बाल विकास विभाग की प्रभारी रीता गेरा की बहू ने अपने पति मानवचंद्र सिंह गेरा पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराया है. बहु शिल्पा होरा की शिकायत के बाद अब पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुट गई है.

वहीं शिल्पा होरा ने दुर्ग एसपी और कलेक्टर से गुहार लगाते हुए अपने बेटे की कस्टडी मांगी है. शिल्पा होरा के साथ आज सिक्ख समाज के पदाधिकारी भी कलक्ट्रेट पहुंचे और उन्होंने आरोपी मानव सिंह गेरा की गिरफ्तारी की मांग की.

वैशाली नगर थाने में पार्षद रीता गेरा की बहु शिल्पा होरा के दर्ज कराए गए शिकायत के अनुसार शादी के बाद से ही कांग्रेस पार्षद रीता सिंह गेरा का बेटा मानवचंद्र सिंह गेरा, शिल्पा को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था. आरोपी मानवचन्द्र सिंह शिल्पा को शराब पिलाकर संबंध बनाने मजबूर करता था.

read more- CG NEWS: देर शाम दिल्ली रवाना होंगे मुख्‍यमंत्री विष्‍णुदेव साय…

वहीं गर्भवती होने के बाद भी उसके साथ लगातार मारपीट करता था. शिल्पा ने बताया कि शादी की शुरुआत में उन्होंने इन सब चीजों को इग्नोर किया. लेकिन गर्भवती होने के बाद भी उसे इस तरह के प्रताड़ित किया जाने लगा. जिससे वह परेशान हो गई थी. इन सब में वार्ड 39 की पार्षद और एमआईसी सदस्य रीता गेरा भी अपने बेटे का पक्ष लेती थी.

वहीं शिल्पा होरा ने पिछले दिनों इस प्रताड़ना से परेशान होकर अपने मायके उड़ीसा के एक थाने में भी शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद मानवचंद्र ने माफी मांगकर और आगे से मारपीट नहीं करने की शर्त पर शिल्पा ने केस वापस ले लिया था. लेकिन अब भिलाई आने के बाद शिल्पा के साथ फिर से दुर्व्यवहार होने लगा.

तीन महीने पहले अपने पति से विवाद के बाद शिल्प अपने मायके उड़ीसा चली गई थी. मानव ने बेटे चित्रांश को भी नहीं ले जाने दिया. लेकिन कुछ दिनों पहले जब शिल्पा अपने बेटे को लेने यहां पहुंची तो आरोपी मानवचन्द्र सिंह गेरा ने उसे तलवार लहराते हुए दौड़ने की कोशिश की. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है.

शिल्पा अब अपने बेटे चित्रांश की कस्टडी की मांग करते हुए आरोपी मानवचंद्र सिंह गेरा के गिरफ्तारी की मांग कर रही है. इसके लिए अब सिख समाज के पदाधिकारी दुर्ग जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर दुर्ग एसपी और कलेक्टर से न्याय की गुहार लगा रही है. वहीं पुलिस अब आरोपी को फरार बता रही है.

Related Articles

Back to top button