CG News: 2 ट्रकों में हुई जोरदार भिड़ंत, एक की हुई दर्दनाक मौत... |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG News: 2 ट्रकों में हुई जोरदार भिड़ंत, एक की हुई दर्दनाक मौत…

अंबिकापुर। अंबिकापुर-रायगढ़ नेशनल हाईवे- 43 पर बेलकोटा पुल पर ओव्हरटेक करने के दौरान दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे में एक ट्रक के चालक की मौत हो गई और 3 अन्य घायल हो गए। हादसे के बाद करीब 14 घंटे तक नेशनल हाईवे पर जाम लगा रहा। हादसा बतौली थाना क्षेत्र और रघुनाथपुर चौकी क्षेत्र की सीमा पर हुआ। दोनों ओर करीब 8 से 10 किलोमीटर तक भारी वाहनों की कतार लग गई। दोपहर में किसी तरह से जाम खुलवाया जा सका, जिसके बाद धीरे-धीरे जाम में फंसी गाड़ियों को निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात करीब 9.30 बजे कोयला लोडेड ट्रक क्रमांक राजस्थान 02 जीबी 7167 अंबिकापुर की तरफ से कोयला लोड कर रायगढ़ की ओर जा रहा था। बेलकोटा पुल पर इस ट्रक की सीतापुर की तरफ से नीलगिरी लकड़ी लोड कर अंबिकापुर की ओर जा रहे ट्रक (क्रमांक सीजी 15 एसी 5403) से आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। हादसे के बाद लकड़ी लोडेड ट्रक का ड्राइवर दोनों वाहनों के बीच में फंस गया। कटर से काटकर वाहनों को अलग कर ड्राइवर को बाहर निकाला गया।

read more- CG NEWS: नशीली टेबलेट के विरुद्ध रायपुर पुलिस की कार्यवाई जारी…

मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। ट्रक का हेल्पर घायल हो गया। वहीं दूसरे ट्रक का ड्राइवर और हेल्पर घायल हो गए हैं। दोनों को रघुनाथपुर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया है। हादसे के बाद एनएच 43 पर भारी जाम लग गया। रघुनाथपुर चौकी और बतौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। धीरे-धीरे भारी वाहनों की लाइन लगती गई। 14 घंटे तक जाम के कारण अंबिकापुर की ओर रघुनाथपुर तक और सीतापुर की ओर बतौली तक भारी वाहनों की लाइन लग गई।

सैकड़ों की संख्या में वाहन फंस गए। 11.30 बजे दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर आवागमन शुरू कराया गया है। करीब 8 से 10 किलोमीटर तक भारी वाहनों के जाम के कारण यात्री और चारपहिया वाहनों को रघुनाथपुर से तुरियाबीरा, बरगीडीह होते हुए बतौली के रास्ते परिवर्तित कर दिया गया है। इसके कारण वाहनों को करीब 25 किलोमीटर तक अतिरिक्त सफर करना पड़ रहा है। पुलिस टीमें जाम को क्लीयर कराने में जुटी हैं। यातायात शाम तक सामान्य हो सकेगा।

Related Articles

Back to top button