CG News: दोस्त की बहन को ही प्यार में फंसा कर करता रहा साररिक शोषण, युवक के खिलाफ पीड़िता ने दर्ज कराया केस... |
CGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

CG News: दोस्त की बहन को ही प्यार में फंसा कर करता रहा साररिक शोषण, युवक के खिलाफ पीड़िता ने दर्ज कराया केस…

रायगढ़: जिले में दोस्त की बहन को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत के बाद लैलूंगा थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पीड़िता ने 16 जनवरी को लैलूंगा थाने में परमेश्वर यादव (23) के खिलाफ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि परमेश्वर यादव की उसके भाई से दोस्ती थी। परमेश्वर का घर आना-जाना था।

करीब एक साल पहले परमेश्वर ने शादी का झांसा देकर गांव के पास जंगल में ले जाकर शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके बाद कई बार परमेश्वर ने शारीरिक संबंध बनाया। इसी बीच परमेश्वर कमाने चेन्नई चला गया था, लेकिन परमेश्वर जब भी गांव आता तो मिलने बुलाकर शारीरिक संबंध बनाता था।

read more- CG Weather: छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में बारिश, ठंडी हवा के साथ 2-3 डिग्री गिरेगा तापमान

इसी महीने परमेश्वर चेन्नई से वापस गांव आया है, जिसे अपनी परिस्थिति बताकर जल्द शादी करने के लिए बोली तो परमेश्वर शादी से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद युवती अपने परिजनों को दोनों के संबंधों के विषय में जानकारी दी। परिजनों ने गांव में पंचायत कराई,

वहां भी परमेश्वर शादी से इंकार कर दिया। परिवार में सलाह मशवरा होकर 16 जनवरी को थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है। आरोपी परमेश्वर यादव के खिलाफ लैलूंगा थाने में दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर जांच की जा रही है।

थाने में मामला दर्ज होने की जानकारी पर परमेश्वर यादव गांव से फरार होकर अपने रिश्तेदारों के घर छुप गया। थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक मोहन भारद्वाज ने मुखबिर की सूचना पर पत्थलगांव में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button